पैसे डबल करने का झांसा देकर पांच लाख की धोखाधड़ी

पैसे डबल करने का झांसा देकर पांच लाख 25 हजार रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में थाना माडल टाऊन पुलिस ने पांच आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:44 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 06:14 AM (IST)
पैसे डबल करने का झांसा देकर पांच लाख की धोखाधड़ी
पैसे डबल करने का झांसा देकर पांच लाख की धोखाधड़ी

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : पैसे डबल करने का झांसा देकर पांच लाख 25 हजार रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में थाना माडल टाऊन पुलिस ने पांच आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एएसआइ गुरमेल सिंह को दिए बयान में तरनजीत कुमार निवासी भगत नगर (होशियारपुर) ने बताया कि कपूरथला में पेज लाइफ नामक कंपनी पैसे पचीस महीने में डबल करने का झांसा देकर ले रही थी। इसके चलते उनका मित्र आरके वासी माहिलपुर पहले से ही उक्त कंपनी में पैसे लगा चुका था। तरनजीत कुमार ने बताया कि दोस्त के कहने पर उसने भी पेज लाइफ कंपनी में पैसे लगा दिए थे। सात लाख रुपये में से उसे दो लाख रुपये किस्तों के रूप में मिल गए थे मगर उसके बाद करीब दो वर्ष पहले कंपनी से न तो कोई संदेश मिला और न ही पैसे की किस्त।

तरनजीत कुमार ने बताया कि जब उसने पैसे की बात अपने मित्र आरके के साथ की तो उसने बताया कि पिछले दो वर्ष से कंपनी का कोई कर्मचारी न तो उसका फोन उठा रही है और न ही उसके साथ कोई संपर्क हो रहा है। तरनजीत कुमार ने बताया कि जब वह कंपनी के आफिस पहुंचे तो पता चला कि कंपनी बहुत सारे लोगों से फ्राड करके भाग गई है। पुलिस ने तरनजीत कुमार के बयान पर जसपाल सिंह दियोल वासी खोजेवाल थाना कपूरथला के साथ अरुण कुमार शर्मा और वरुण कुमार शर्मा वासी गांव रसूलपुर थाना कपूरथला, धर्मवीर सिंह वासी खोजेवाल (कपूरथला) और कंपनी के डायरेक्टर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी