मुकेरियां में भाजपा के पूर्व सरपंच अकाली दल में शामिल

विधानसभा हलका मुकेरियां में भाजपा को उस समय बड़ा झटका लगा जब गांव सहौड़ा डडियाल में करवाए समागम के दौरान पूर्व सरपंच ठाकुर बहादर सिंह सोनू ने यूथ अकाली दल के महासचिव सरबजोत सिंह साबी के नेतृत्व में अकाली दल में शामिल होने का एलान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 03:55 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 04:59 AM (IST)
मुकेरियां में भाजपा के पूर्व सरपंच अकाली दल में शामिल
मुकेरियां में भाजपा के पूर्व सरपंच अकाली दल में शामिल

संवाद सहयोगी, मुकेरियां : विधानसभा हलका मुकेरियां में भाजपा को उस समय बड़ा झटका लगा, जब गांव सहौड़ा डडियाल में करवाए समागम के दौरान पूर्व सरपंच ठाकुर

बहादर सिंह सोनू ने यूथ अकाली दल के महासचिव सरबजोत सिंह साबी के नेतृत्व में अकाली दल में शामिल होने का एलान कर दिया। उन्होंने कहा कि कृषि सुधार कानून के विरोध में महीनों से दिल्ली की सड़कों पर संघर्ष कर रहे किसानों की मुश्किलें की तरफ देखकर भी सरकार टस से मस नहीं हो रही है। किसानों के दर्द को अपना समझने वाले भाजपा नेता पार्टी छोड़ अकाली दल में शामिल हो रहे हैं क्योंकि इन नेताओं को यह पता लग चुका है कि पंजाब के सभी वर्गों की सच्ची हितैषी पार्टी अकाली दल ही है। चाहे वह भाजपा हो या फिर कांग्रेस इन राष्ट्रीय पार्टियों की लीडरशिप का एक ही सपना होता है कि किसी न किसी तरह केंद्र में अपनी पार्टी की सरकार बनाकर सत्ता का सुख लिया जाए और इनकी सरकारें कभी भी राज्यों के हित में फैसले नहीं ले सकती। पंजाब का दर्द अकाली दल की लीडरशिप ही समझती है और आने वाले समय में अकाली दल की मजबूती के लिए पूरा जोर लगा देंगे। सोनू के साथ अकाली दल में शामिल होने वालों में सौरव शर्मा, रमन कुमार, मनदीप रामगढ़, जसवीर ठाकुर, सतपाल शर्मा, सोनू, दौलत राम, नरेश शर्मा, रविद्र शर्मा, चंद्र शेखर, दिलबाग सिंह, केवल कुमार और महेश कुमार मौजूद रहे। इस मौके बलदेव सिंह कौंलपुर, मनजीत सिंह कौंलपुर, रणजीत सिंह दालोवाल, लखविदर सिंह सहोरा उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी