12वीं के नतीजे में कन्या स्कूल तलवाड़ा का शानदार प्रदर्शन

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की तरफ से घोषित 12वीं के वार्षिक परिणाम में सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर तीन की पुनीत नरेंद्र कौर ने साइंस में 500 में से 495 अंक प्राप्त कर जिले में पहला स्थान हासिल किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 04:55 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 04:55 AM (IST)
12वीं के नतीजे में कन्या स्कूल तलवाड़ा का शानदार प्रदर्शन
12वीं के नतीजे में कन्या स्कूल तलवाड़ा का शानदार प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की तरफ से घोषित 12वीं के वार्षिक परिणाम में सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर तीन की पुनीत, नरेंद्र कौर ने साइंस में 500 में से 495 अंक प्राप्त कर जिले में पहला स्थान हासिल किया। प्रिसिपल गुरां दास ने बताया, शारदा (आ‌र्ट्स) व हितेषी चंदेल (कामर्स) ने 490 अंक लेकर दूसरा स्थान व अनु (आ‌र्ट्स) ने 485 अंक लेकर तीसरा स्थान हासिल किया है। दो ने 99, 17 ने 95 प्रतिशत व 31 छात्राओं ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक लेकर स्कूल का नाम रोशन किया। मंगलवार को प्रिसिपल गुरां दास व स्टाफ ने छात्राओं और उनके अभिभावकों को सम्मान चिन्ह दिए। इस अवसर पर गुरदीप सिंह, नरदेव सिंह, हरमेश सिंह, अनु वर्मा, मंजू बाला, वंदना, सीमा, जितेंद्र कंवर उपस्थित थे। इसी तरह सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल नारू नंगल (होशियारपुर) का प्रदर्शन शत प्रतिशत रहा। कामर्स, वोकेशनल और आ‌र्ट्स ग्रुप के करीब 71 विद्यार्थियों ने फ‌र्स्ट डिवीजन हासिल की। 53 प्रतिशत विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए। कामर्स की सोनिया ने 94.6, हरप्रीत कौर ने 93 व मनदीप कौर ने 92.4, वोकेशनल ग्रुप आटोमोबाइल में सुनील कुमार ने 88.6, किरनदीप ने 88.2 व बख्शीश सिंह ने 87 प्रतिशत अंक के साथ पहले तीन स्थान पाए। इसी तरह आ‌र्ट्स ग्रुप में प्रताप गंगा ने 94.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पहला, अरिका संधू ने 94.2 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा व बसतिदर कौर ने 91.6 प्रतिशत अंक प्राप्त करके तीसरा स्थान हासिल किया। इस मौके प्रिसिपल शैलेंद्र ठाकुर ने विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को बधाई देकर अच्छे भविष्य की कामना की। जेसीडीएवी के विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी में पाए पहले तीन स्थान

संवाद सहयोगी, दसूहा : पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ की तरफ से घोषित बीवाक (हार्डवेयर नेटवर्किग) सेमेस्टर पांचवें के परिणाम में जेसीडीएवी कालेज के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। प्रिसिपल डा. अमरदीप गुप्ता ने बताया कि राजबीर कौर ने 93, सिमरन कौर ने 88 और गुरविदर जस्सल ने 87.4 प्रतिशत अंक प्राप्त करके यूनिवर्सिटी में पहले तीन स्थान प्राप्त किए। प्रिसिपल डा. अमरदीप गुप्ता ने शानदार प्रदर्शन की बधाई विद्यार्थियों को देते इसका श्रेय विभाग के प्रमुख डा. मोहित शर्मा, प्रो. जगदीप सिंह, प्रो. हरजीत कौर, प्रो. विशाली और प्रो. सिमरत को दिया।

chat bot
आपका साथी