ई-रिक्शा चालक शिवसेना बालठाकरे में हुए शामिल

शिवसेना बालठाकरे के कार्यालय कमेटी बाजार में पंजाब उपप्रमुख रणजीत राणा को ई-रिक्शा के चालकों का शिष्टमंडल विजय ठाकुर की अध्यक्षता में मिला। इस अवसर पर प्रधान सर्वजीत रिकू तिलक राज सुरिदर कुमार लखन शर्मा कर्णदीप भट्टी राजेश कुमार तरसेम लाल जसविदर सिंह गुरुचरण सिंह समेत शिवसेना में शामिल होने की घोषणा की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 04:48 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 04:48 PM (IST)
ई-रिक्शा चालक शिवसेना बालठाकरे में हुए शामिल
ई-रिक्शा चालक शिवसेना बालठाकरे में हुए शामिल

जागरण टीम, होशियारपुर : शिवसेना बालठाकरे के कार्यालय कमेटी बाजार में पंजाब उपप्रमुख रणजीत राणा को ई-रिक्शा के चालकों का शिष्टमंडल विजय ठाकुर की अध्यक्षता में मिला। इस अवसर पर प्रधान सर्वजीत रिकू, तिलक राज, सुरिदर कुमार, लखन शर्मा, कर्णदीप भट्टी, राजेश कुमार, तरसेम लाल, जसविदर सिंह, गुरुचरण सिंह समेत शिवसेना में शामिल होने की घोषणा की।

उन्होंने इस अवसर पर ई-रिक्शा चलाने में आ रही समस्याओं के बारे में रणजीत राणा को अवगत करवाया। इस अवसर पर रणजीत राणा ने शामिल हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार ने पेट्रोल, डीजल से चलने वाले वाहनों से हो रहे प्रदूषण से जहरीले होते वातावरण को बचाने के लिए ई-रिक्शा बनाकर पर्यावरण को बचाने का प्रशंसनीय कार्य किया है। मगर ई-रिक्शा वालों के लिए प्रशासन ने उनको आने वाली समस्याओं के लिए कोई भी पुख्ता इंतजाम नहीं किए। इसलिए शिवसेना बाल ठाकरे का शिष्टमंडल की तरफ से शीघ्र एक मांग पत्र डीसी को दिया जाएगा। इस अवसर पर विजय ठाकुर और नरेंद्र बाघा व अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी