घर में घुसकर की मारपीट, दो पर केस दर्ज

थाना माहिलपुर की पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट करने के मामले में दो लोगों को नामजद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 Oct 2021 08:53 PM (IST) Updated:Sun, 31 Oct 2021 08:53 PM (IST)
घर में घुसकर की मारपीट, दो पर केस दर्ज
घर में घुसकर की मारपीट, दो पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, माहिलपुर :

थाना माहिलपुर की पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट करने के मामले में दो लोगों को नामजद किया है। आरोपितों की पहचान राजा निवासी चक्का मुस्सा, पिदंर निवासी छक चक्क मुस्सा के रूप में हुई है। पुलिस ने यह मामला मनजीत सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी भगतू थाना माहिलपुर के बयान पर दर्ज किया है।

पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़ित ने बताया कि गत रात को उक्त आरोपित उसके घर में दाखिल हो गए। इस दौरान आवाज सुनकर उनकी नींद खुल गई। जब उन्होंने उठकर देखा तो उक्त आरोपितों ने उन पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। मनजीत सिंह ने बताया कि आरोपित उनके घर में चोरी करने के लिए आए थे। पुलिस ने आरोपित को काबू कर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक गिरफ्तार

चोरी के मामले में बुल्लोवाल पुलिस ने एक आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला करणदीप सिंह निवासी चक्क गुजरां, बुल्लोवाल के खिलाफ दर्ज किया है।

एएसआइ कुलवंत सिंह ने बताया कि गत दिवस दौराने गश्त उन्हें गुप्त सूचना मिली की उक्त आरोपित जोकि होशियारपुर के इलाके में मोटरसाइकिल चुराकर आगे बेचता है इलाके में घूम रहा है और आज भी चोरी का मोटरसाइकिल बेचने आया है। उन्होंने सूचना के आधार पर ट्रेप लगाकर आरोपित को काबू कर जब मोटरसाइकिल के दस्तावेजों की जांच की तो वह चोरी का पाया गया। पुलिस ने आरोपित को काबू कर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी