पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप में घोटाले के खिलाफ पंजाब सरकार का पुतला फूंका

एससीएसटी विद्यार्थियों की पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप में किए घोटाले के खिलाफ पंजाब सरकार का पुतला फूंक रोष प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 05:00 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 05:00 AM (IST)
पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप में घोटाले के खिलाफ पंजाब सरकार का पुतला फूंका
पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप में घोटाले के खिलाफ पंजाब सरकार का पुतला फूंका

जागरण टीम, होशियारपुर

आम आदमी पार्टी होशियारपुर हलका इंचार्ज व प्रदेश संयुक्त सचिव ब्रह्म शंकर जिम्पा की अध्यक्षता में पंजाब के एससीएसटी विद्यार्थियों की पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप में किए घोटाले के खिलाफ पंजाब सरकार का पुतला फूंक रोष प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारियों ने कांग्रेस सरकार खिलाफ नारेबाजी करते घोटाले में शामिल मंत्रियों और अधिकारियों खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। इस मौके पर आम आदमी पार्टी ने दलित विद्यार्थियों के लिए हैल्पलाइन नंबर जारी की, जिस पर विद्यार्थी अपनी समस्या दर्ज करवा सकते है। जिम्पा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के शिक्षा मंत्री प्रणाली में विकास करने का दावा कर रही है जबकि पंजाब की शिक्षा प्रणाली की यह असल तस्वीर है कि पंजाब के दो लाख से ज्यादा एससीएसटी विद्यार्थी परीक्षा नहीं दे सकते। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार को पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप में किए घोटाले के मुद्दे पर वाइट पेपर जारी करना चाहिए ताकि स्कालरशिप घोटाले की सचाई लोगों के सामने आ सके। इस अवसर पर जसवीर सिंह राजा टांडा, हरमीत सिंह औलख टांडा, मुकेरियां जीएसपी मुलतानी, करमजीत कौर जिला सचिव, सतवंत सिंह सियान ज्वाइंट सचिव पंजाब, अमरजोत सिंह सैनी, जिला प्रधान लीगल सैल, मनजोत कौर जिला प्रधान, मनदीप कौर, संतोष सैनी, बलदीप, कौर, आरती नंदा, विशाल नंदा, खुशी राम धीमान, करमजीत बब्बू, अमनदीप सिंह, बलवीर सिंह सैनी, कैप्टन हरभजन सिंह, प्रो. हरबंस सिंह, नवदीप सिंह, पार्षद जसपाल चेची, नवदीप सिंह, सुरिदरपाल सिंह आदि मौजूद रहे । अग्रवाल युवा मंडल ने मेयर को सौंपा मांगपत्र

अग्रवाल युवा मंडल वेल्फेयर सोसायटी के सदस्यों ने मेयर सुरिदर कुमार से भेंट की और उन्हें एक मांगपत्र सौंपा। जिसमें उन्होंने मांग की कि शहर में किसी एक चौक का नाम महाराज अग्रसेन जी महाराज के नाम पर रखा जाए। उन्होंने कहा कि अग्रवाल समाज का देश एवं शहर के विकास में विशेष योगदान है तथा व्यवसाय के क्षेत्र में अग्रवाल समाज ने सदैव अग्रणीय रहकर देश की अर्थव्यवस्था में सराहनीय योगदान डाला है। मेयर सुरिदर कुमार ने सोसायटी सदस्यों को आश्वस्त किया कि जल्द ही इस संबंध में विचार विमर्श करके सोसायटी को इसकी जानकारी दी जाएगी। मार्केट के चेयरमैन राजेश गुप्ता, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी, डिप्टी मेयर रणजीता चौधरी, विजय अग्रवाल, गुरमीत, अरुण गुप्ता, रतिश अग्रवाल, राजन गुप्ता, अमित अग्रवाल, दीपक गुप्ता, विक्रांत गुप्ता, सुकेश गुप्ता, प्रिस गुप्ता आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी