कोविड नियमों का पालन करें मैरिज पैलेस व रेस्टोरेंट मालिक : डीएसपी

डीएसपी टांडा दलजीत सिंह खख ने मैरिज पैलेस रेस्टोरेंट ढाबे व माल वालों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:47 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:47 PM (IST)
कोविड नियमों का पालन करें मैरिज पैलेस व रेस्टोरेंट मालिक : डीएसपी
कोविड नियमों का पालन करें मैरिज पैलेस व रेस्टोरेंट मालिक : डीएसपी

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ : डीएसपी टांडा दलजीत सिंह खख ने मैरिज पैलेस, रेस्टोरेंट, ढाबे व माल वालों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कोरोना के बढ़ रहे मामलों के मद्देनजर कोविड 19 संबंधी जारी हिदायतों की पालना को पूरी तरह यकीनी बनाने के लिए कर के कोविड संबंधी नई गाइडलाइंस की जानकारी दी। डीएसपी खख ने रात के क‌र्फ्यू की उल्लंघना नहीं करने की अपील करते हुए कहा कि लोग सार्वजनिक जगहों पर भीड़ से बचें व मैरिज पैलेस में इनडोर व आउटडोर 50-50 से ज्यादा एकत्रित न होने दें। इसके साथ साथ नियमों की पालना नहीं करने व मास्क ना लगाने की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ बनती कार्रवाई भी की जा रही है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि रात को नौ बजे से सुबह पांच बजे तक रात का क‌र्फ्यू जारी है। जिसकी उल्लंघना ना की जाए। इस मौके थाना प्रमुख इंस्पेक्टर बिक्रम सिंह भी मौजूद थे। जिले में क्लबों और संस्थाओं में भी होगा कोविड टीकाकरण: डिप्टी कमिश्नर

कोविड टीकाकरण मुहिम के अंतर्गत सामाजिक, धार्मिक और अन्य संस्थाओं के सहयोग के उपरांत आज •िाला प्रशासन ने जिले में अलग-अलग क्लबों के सदस्यों, उनके पारिवारिक सदस्यों और सगे-संबंधियों के कोविड वैक्सीन लगाने की शुरूआत स्थानीय सर्विसिज क्लब से, जहा 100 के करीब लाभपात्रों को वैक्सीन की डो•ा लगाई गई।

डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि धार्मिक और सामाजिक संस्थाओं में टीकाकरण से एक कदम और आगे बढ़ते हुए रविवार को सर्विसिज क्लब से नयी शुरूआत की गई है जिसके अंतर्गत प्रशासन द्वारा क्लबों, संस्थाओं आदि में योग्य लाभपात्रों के वैक्सीन लगाई जाएंगी। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक 1.80 लाख से अधिक लोगों को वैक्सीन लग चुकी है।

मंडियों में भी लगाई जा रही है वैक्सीन

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि प्रशासन द्वारा अन्य स्थानों के अलावा विशेष टीमों का गठन करके मंडियों में भी वैक्सीन लगाई जा रही है जिससे किसानों, आढ़तियों, मजदूरों आदि की सुविधा के लिए मंडी में ही टीकाकरण यकीनी बनाया जा सके।

इस दौरान उप-मंडल मजिस्ट्रेट होशियारपुर अमित महाजन ने विशेष तौर पर सर्विसिज क्लब पहुंच कर टीकाकरण का जाय•ा लिया और योग्य लाभपात्रों से अपील की कि वह जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं जोकि मौजूदा समय में बहुत ही जरूरी और लाभप्रद है। इस मौके पर सर्विस क्लब के सचिव रमिंदर सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी