सफाई मजदूर फेडरेशन को ड्राइवर यूनियन ने दिया समर्थन, राजा व भट्टी ने किया स्वागत

पंजाब सफाई मजदूर फेडरेशन होशियारपुर की तरफ से मुलाजिमों की मांगों संबंधी किए जा रहे संघर्ष को उस समय और बल मिला जब नगर निगम की ड्राइवर यूनियन ने प्रधान सुमित शर्मा की अगुआई में फेडरेशन को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:04 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:04 PM (IST)
सफाई मजदूर फेडरेशन को ड्राइवर यूनियन ने दिया समर्थन, राजा व भट्टी ने किया स्वागत
सफाई मजदूर फेडरेशन को ड्राइवर यूनियन ने दिया समर्थन, राजा व भट्टी ने किया स्वागत

जागरण टीम, होशियारपुर: पंजाब सफाई मजदूर फेडरेशन होशियारपुर की तरफ से मुलाजिमों की मांगों संबंधी किए जा रहे संघर्ष को उस समय और बल मिला जब नगर निगम की ड्राइवर यूनियन ने प्रधान सुमित शर्मा की अगुआई में फेडरेशन को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की। इस मौके पर फेडरेशन के प्रधान राजा हंस व कमल भट्टी ने यूनियन प्रधान सुमित शर्मा व उनके साथियों का स्वागत करते हुए धन्यवाद किया। इस मौके पर राजा हंस व कमल भट्टी ने कहा कि लंबे समय से कच्चे मुलाजिम अपने हकों की पूर्ति के लिए संघर्षरत हैं। सरकारें और अधिकारी इनकी कोई खोज खबर नहीं ले रहे। इसलिए संघर्ष को और तेज करने के साथ-साथ कर्मियों के हक में समय-समय पर जारी किए गए सरकार के पत्रों को लागू करवाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। ड्राइवरों एवं अन्य कच्चे कर्मियों को ठेकेदार की बजाए निगम के कांट्रैक्ट पर लाने के लिए भी फेडरेशन सभी यूनियनों को साथ लेकर संघर्ष कर रही है। अब उनके इस संघर्ष को और बल मिलेगा। क्योंकि ड्राइवर यूनियन भी लंबे समय से मांगों को लेकर संघर्ष की राह पर हैं।

इस मौके पर सुमित शर्मा ने कहा कि उनकी यूनियन फेडरेशन के साथ है और मांगों की पूर्ति के लिए हर संघर्ष में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहेगी। इस मौके पर आफिस प्रधान सोनू कौंडल, जसपाल सिंह गोल्डी, राकेश कुमार गिल, रवि अरोड़ा, बलवीर सिंह, बिक्रमजीत सिंह, मनप्रीत सिंह, अविनाश कुमार, लव कुमार बिल्ला, आशू बत्तरा, प्रिस कुमार, नरेश कुमार, अजय कुमार, लक्की, कृपाल सिंह, हरप्रीत सिंह, सुखदेव सिंह, गुरबिदर सिंह, कुलविदर सिंह, परमजीत सिंह, अमनदीप सैनी, विपन कुमार, राजन, संदीप सैनी, प्रदीप कुमार सहित अन्य मुलाजिम मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी