डा. राज कुमार ने कोट फतूही-मेहटियाना सड़क का किया उद्घाटन

हलका चब्बेवाल के विकास और बेहतरी के लिए ग्रांटें जारी की गई है। यह बात विधायक डा. राज कुमार ने वीरवार को कोट मेहटियाना की 18 किलोमीटर लंबी सड़क का नींव पत्थर रखते हुए कही।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 05:38 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:38 PM (IST)
डा. राज कुमार ने कोट फतूही-मेहटियाना सड़क का किया उद्घाटन
डा. राज कुमार ने कोट फतूही-मेहटियाना सड़क का किया उद्घाटन

जागरण टीम, होशियारपुर :

हलका चब्बेवाल के विकास और बेहतरी के लिए ग्रांटें जारी की गई है। यह बात विधायक डा. राज कुमार ने वीरवार को कोट मेहटियाना की 18 किलोमीटर लंबी सड़क का नींव पत्थर रखते हुए कही। उन्होंने कहा कि इस सड़क के निर्माण पर करीब 10 करोड़ 28 लाख रुपये का खर्च आएगा।

गौरतलब है कि कोट फतूही मेहिटयाना की नहर वाली सड़क बनने के एक वर्ष के भीतर टूट गई थी, जिसकी वजह से आसपास क्षेत्रों को लोगों को भारी परेशानी हो रही थी। डा. राज कुमार ने बताया कि इस सड़क के साथ लगते गांव निवासी और अन्य राहगीरों को भी मुश्किल का सामना करना पड़ता है। इस सड़क के बहुत जलद टूट जाने और अपनी मियाद आधी भी न निकालने कारण इसके दुबारा निर्माण के लिए मंजूरी भी नहीं मिल रही थी, लेकिन आखिरकार हमने दौड़-भाग करके इसकी स्पेशल अप्रूवल करवाई और कोट की तरफ से इस सड़क का निर्माण अब शुरू है। ऐसे परेशानी मेरे हलका निवासियों को न झेलनी पड़े। इस लिए अगले पांच वर्ष के लिए इस सड़क की मेंटिनेंस के लिए 75 लाख ठेके की भी अप्रूवल हो गए हैं। इस अवसर पर संस्था कोशिश के को -चेयरमैन डा. जतिदर कुमार भी मौजूद थे। इस अवसर पर उपस्थित सरपंचों, पंचों, जिला परिषद मेंबर, समिति मेंबरों ने विधायक डा. राज कुमार का सिरोपा डालकर स्वागत किया।

chat bot
आपका साथी