कालाबाजारी और गलत प्रबंधन से डाक्टर भी छोड़ रहे नौकरी : निपुण शर्मा

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा जिला महामंत्री विनोद की अगुआई में बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:10 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:10 PM (IST)
कालाबाजारी और गलत प्रबंधन से डाक्टर भी छोड़ रहे नौकरी : निपुण शर्मा
कालाबाजारी और गलत प्रबंधन से डाक्टर भी छोड़ रहे नौकरी : निपुण शर्मा

जागरण टीम, होशियारपुर :

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा, जिला महामंत्री विनोद परमार, मीनू सेठी ने संयुक्त तौर जारी बयान में कोरोना के प्रबंध में कांग्रेस सरकार को हर फ्रंट पर फेल करार दिया। उन्होंने वेंटिलेटर, दवा प्रबंधन, रक्षक उपकरणों की कालाबाजारी, आक्सीजन के गलत प्रबन्ध, लाकडाउन में दुकानों की नीति आदि के लिए कांग्रेस की घटिया कार्यशैली पर सवालिया निशान लगाए व पंजाब में होने वाली जवान मौतों के लिए सीधे सीधे कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया।

भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस ने पिछले साल में स्वास्थ्य सेवाओं और एक हजार करोड़ रुपये खर्च करने का हिसाब दिया है, इसके बावजूद कोरोना के एक साल में पंजाब के 17 जिलों में वेंटिलेटर वाले बेड नही हैं। कांग्रेस सरकार ने खुद तो वेंटिलेटर क्या उपलब्ध कराने थे बल्कि केंद्र द्वारा भेजे 250 वेंटिलेटर भी कबाड़ कर दिया। आक्सीजन पर रोज हंगामा करके लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश के पीछे भी गलत प्रबन्ध हैं। पंजाब के 10 आक्सीजन प्लांट में सरकार प्लांट की क्षमता का 70 प्रतिशत उत्पादन ही करवा रही है। यदि प्रदेश में आक्सीजन की किल्लत है तो क्यों नहीं इन्ही प्लांट में पूरी क्षमता से उत्पादन करवा रहे। इसके अलावा आक्सीजन प्लांट के वर्करों को भी वैक्सीन नहीं दी गयी, यदि यह लोग बीमार हुए तो कौन आक्सीजन निर्माण करेगा। कोरोना रक्षक उपकरणों की कालाबजारी जोरों पर है। यदि इसके बारे अधिकारियों से बात की जाए तो शिकायत देने को कहा जाता है। इससे सरकार की कार्यशैली पर शक होता है कि इनके इशारे पर ही यह हो रहा हैं। पंजाब सरकार की गलत कार्यशैली के कारण डॉक्टरों का लगातार नौकरी छोड़कर जाना चिता का विषय है। लाकडाउन में शराब की दुकानों को खोलने ओर जनजीवन से जुड़ी दुकानें बंद करने से सरकार की सोच झलक रही है कि पंजाब को किस और ले जाना चाहते हैं। सरकार दुकानदारों की समस्याओं से परिचित हो या उनके बिल खुद भरे।

भाजपा नेताओं ने कहा कि भाजपा को मरीजों के लगातार आ रहे फोन पर उन्हें हर सहायता प्रदान की जा रही है और उद्योगपतियों दुकानदारों व आम जनता से जुड़े मुद्दों पर सरकार से संघर्ष जारी है।

chat bot
आपका साथी