कोरोना संकट, 24 घंटे मुस्तैदी से काम कर रही जिला पुलिस : एसएसपी

लोगों को कोविड-19 के खतरे से बचाने के लिए जिला पुलिस 24 घंटे की बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 03:13 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:11 PM (IST)
कोरोना संकट, 24 घंटे मुस्तैदी से काम कर रही जिला पुलिस : एसएसपी
कोरोना संकट, 24 घंटे मुस्तैदी से काम कर रही जिला पुलिस : एसएसपी

जागरण टीम, होशियारपुर : लोगों को कोविड-19 के खतरे से बचाने के लिए जिला पुलिस 24 घंटे मुस्तैदी से काम रही है। जिला के अधिकारी व कर्मचारी बिना थके दिन रात अपनी सेवाएं दे रहे हैं, ताकि लोगों को इस महामारी से बचाया जा सके। इसलिए जिला वासियों की भी जिम्मेदारी बनती है कि वे पुलिस को सहयोग करें। उक्त विचार होशियारपुर के एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने व्यक्त किए। इस दौरान उन्होंने कोविड के मुश्किल दौर में बेहतरीन सेवाएं देने वाले सात एएसआइ व कांस्टेबलों को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।

एसएसपी ने सम्मानित होने वाले मुलाजिमों की हौसलाआफजाई करते हुए कहा कि संकट की घड़ी में हमारी जिम्मेदारी पहले से ज्यादा बढ़ जाती है, क्योंकि लोग हम पर विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा कि वे अपनी टीम के हर व्यक्ति की प्रशंसा करना चाहते हैं, क्योंकि सभी अनथक ड्यूटी के साथ-साथ अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को भी निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस लोगों की सुरक्षा को लेकर सख्ती करती है, इस लिए सभी प्रशासन की ओर से जारी गाइडलाइन का पूरी गंभीरता से पालन करें।

नवजोत सिंह माहल ने बताया कि उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी व स्कूलों के प्रिंसिपलों को पत्र लिखकर अध्यापकों को अपील करते हुए कहा कि वे एक आनलाइन सेशन कर विद्यार्थियों को कोविड-19 के खिलाफ जागरूक करें वहीं प्रशासन की ओर से लगाए गए क‌र्फ्यू आदेशों का पालन करने संबंधी अपने परिजनों को भी जागरूक करें, ताकि वे अपने परिजनों को सरकार की ओर से लगाई गई पाबंदियों को पालन करने के लिए उत्साहित करें, जिसे महामारी को रोका जा सके।

chat bot
आपका साथी