झगड़ा छुड़ाने गए इंस्पेक्टर सुलक्खन पर जानलेवा हमला, नशेड़ी भाइयों ने वर्दी फाड़ी

रेलवे रोड पर बुधवार दोपहर को दो गुटों में झगड़े को छुड़ाने पहुंचे इंस्पेक्टर सुलक्खन सिंह पर दो नशेड़ी भाइयों ने जानलेवा हमला कर दिया। गुंडागर्दी दिखाते हुए दोनों भाइयों ने इंस्पेक्टर की वर्दी फाड़ दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 06:29 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 06:50 AM (IST)
झगड़ा छुड़ाने गए इंस्पेक्टर सुलक्खन पर जानलेवा हमला, नशेड़ी भाइयों ने वर्दी फाड़ी
झगड़ा छुड़ाने गए इंस्पेक्टर सुलक्खन पर जानलेवा हमला, नशेड़ी भाइयों ने वर्दी फाड़ी

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : रेलवे रोड पर बुधवार दोपहर को दो गुटों में झगड़े को छुड़ाने पहुंचे इंस्पेक्टर सुलक्खन सिंह पर दो नशेड़ी भाइयों ने जानलेवा हमला कर दिया। गुंडागर्दी दिखाते हुए दोनों भाइयों ने इंस्पेक्टर की वर्दी फाड़ दी। पुलिस के हथियार भी छीनने का प्रयास किया। हालांकि सुलक्खन सिंह ने डरने के बजाय साहस से काम लेते हुए हमले को न केवल नाकाम किया, बल्कि उन्हें दबोचे रखा। पुलिस की मदद से दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। सिटी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या का प्रयास, वर्दी पर हाथ व ड्यूटी में विघ्न डालने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

रेलवे रोड पर रहने वाले करण शर्मा ने बताया कि पिता पंडित रमन ज्योतिषि हैं। पड़ोस में दो भाई पुष्पिंदर सिंह और नवजोत नशे का धंधा करते हैं व खुद भी नशेड़ी हैं। दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब पिता पंडित रमन घर के बाहर कुत्ता घुमा रहे थे। इस दौरान नशे में धुत पुष्पिंदर और नवजोत ने उन पर हमला कर दिया। चीख पुकार सुनकर उसकी मां और वह जब बाहर निकले थे, तो दोनों भाई उन पर भी टूट पड़े। शोर शराबा देखकर आसपास के लोगों ने शास्त्री मार्केट में तैनात पुलिस को सूचित किया। जैसे ही पुलिस पहुंची तो दोनों भाइयों ने इंस्पेक्टर पर हमला बोल दिया। हमले में करण सहित उसके अभिभावकों को काफी चोटें आई हैं।

हथियार न पकड़ता तो कर देते जख्मी

इंस्पेक्टर सुलक्खन सिंह ने बताया कि शास्त्री मार्केट में ड्यूटी पर तैनात थे। कुछ ही दूरी पर झगड़ा हो रहा था। वह एएसआइ के साथ मौके पर पहुंच गए। अभी कुछ समझ पाते कि नशे में धुत दोनों भाइयों ने तेजधार हथियार से उन पर हमला कर दिया। खुद को किसी तरह से बचाया और हथियार पकड़ लिया। दूसरे हाथ से दूसरे भाई को दबोच लिया। इस बीच, आरोपितों ने वर्दी भी फाड़ डाली। हथियार न पकड़ता तो उसे जख्मी कर देते। इसके बाद पुलिस की टीम पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों भाइयों ने इतना नशा किया हुआ था कि पुलिस के सामने ही गुंडागर्दी करते हुए अपशब्द बोल रहे थे। इंस्पेक्टर सुलक्खन सिंह के बयान पर पुष्पिंदर और नवजोत सिंह के खिलाफ अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। दूसरी तरफ, करण के माता-पिता भी मेडिकल करवा रहे हैं। उनके बयानों पर अलग से मामले में धारा जोड़ी जाएगी।

chat bot
आपका साथी