बाइक में लगी आग बुझा रहे युवक पर किया हमला

शरारती तत्व द्वारा अपने नए मोटरसाइकिल को लगाई आग बुझाने गए युवक पर दर्जन भर हमलावरों ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 10:35 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 10:35 PM (IST)
बाइक में लगी आग बुझा रहे युवक पर किया हमला
बाइक में लगी आग बुझा रहे युवक पर किया हमला

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर

शरारती तत्व द्वारा अपने नए मोटरसाइकिल को लगाई आग बुझाने गए युवक पर दर्जन भर हमलावरों ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 26 वर्षीय अमरजीत सिंह पुत्र अवतार सिंह पखोवाल ने बताया कि वह शुक्रवार को साढे आठ बजे अपने बुलेट मोटरसाइकिल पर स्तनोर गांव गया था। उसने बताया कि जब वह अपने दोस्त के घर से बाहर निकला तो देखा कि उसकी मोटरसाइकिल वहां नहीं थी। मोटरसाकिल को कुछ दूर ले जाकर किसी ने आग लगा दी थी। मोटरसाइकिल को जलती देख वह आग बुझाने लगा।

अमरजीत सिंह ने बताया कि इस दौरान दर्जन भर युवक जिन्होंने हाथ में हथियार पकड़े हुए थे उन्होंने उसपर हमला कर जान से मार देने की धमकियां देने लगे और अन्य लोगों को आते देख वहा से फरार हो गए। उसने बताया कि उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए सिविल अस्पताल गढ़शंकर दाखिल कराया गया है। उसने आरोप लगाया की हमलावर उसे जान से मारना चाहते थे उसने पुलिस से गुहार लगाई है कि हमला करने वाले युवकों पर कड़ी करवाई की जाए। गढ़शंकर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। सड़क किनारे खड़े ट्राले से टकराया ट्रक, एक व्यक्ति की मौत

सड़क किनारे खड़े एक ट्राले को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस संबंध में थाना दसूहा की पुलिस आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में गुरबचन सिंह निवासी लोपेबाज सिंह थाना लोपोके जिला अमृतसर ने बताया कि वह अपने दो भाइयों गुरप्रीत सिंह और मनजीत सिंह के साथ शुक्रवार को रात करीब दो बजे अपने ट्राले में सामन लोड कर धूरी से हाजीपुर जा रहे थे। इस दौरान जब वह गांव झिगड़ कलां के पास पहुंचे तो उनका ट्राला खराब हो गया, जिसको वह सड़क किनारे खड़ा करके डिप्पर जलाकर खड़े थे। उसी समय पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक नंबर पीबी-07 बी डब्ल्यू 3737 के चालक ने तेज रफ्तार से ट्रक लाकर पीछे से ट्राले को टक्कर मार दी, जिससे उसका भाई गुरप्रीत सिंह ट्राले के नीचे आ गया ओर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने गुरबचन सिंह के बयान पर ट्रक चालक हरदीप सिंह निवासी बारूबल थाना हाजीपुर के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी