तेजधार हथियार के बल पर दंपती को लूट लिया

झपटमारी की घटनाएं होने से लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली के कारण चोरों व लुटेरों के हौसले बुलंद हो चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 05:22 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 05:22 AM (IST)
तेजधार हथियार के बल पर दंपती को लूट लिया
तेजधार हथियार के बल पर दंपती को लूट लिया

संवाद सहयोगी, दातारपुर : झपटमारी की घटनाएं होने से लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली के कारण चोरों व लुटेरों के हौसले बुलंद हो चुके हैं। इसके चलते वीरवार को बाइक सवारों ने गांव नगर वासी राम चंद व उनकी पत्नी पुष्पा देवी को तेजधार हथियारों के बल पर लूट लिया। दरअसल, राम चंद पत्नी पुष्पा देवी के साथ ससुराल मुकेरियां से घर आ रहा था। सीपरियां में उन्हें कोई काम था। वह करने के बाद वे दोनों बाइक पर कंडी नहर के किनारे वाली सड़क पर जब गांव नारनौल से बडाला के पास पहुंचे, तो लुटेरों ने उनके आगे बाइक लगाकर तेजधार हथियार दिखाकर पुष्पा देवी की बालियां और रामचंद्र का पर्स झपट लिया। पर्स में दो हजार रुपये और पहचान पत्र था। पंप से पेट्रोल डलवा कर कार सवार हुए फरार

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर : गढ़शंकर-होशियारपुर रोड पर स्थित पेट्रोल पंप से बुधवार रात कार सवार युवक पेट्रोल डलवा कर बिना पैसे अदा कर फरार हो गए। पेट्रोल पंप कर्मचारी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। पेट्रोल पंप के कर्मी रविद्र कुमार व मनी वासी पदराना ने बताया कि बुधवार रात आठ बजे पंप पर मौजूद थे। इस दौरान स्विफ्ट कार पंप पर आई तो कार सवार ने टंकी फूल करने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि टंकी में 32 लीटर पेट्रोल डाला। जब वह पेट्रोल के 2990 रुपये लेने के लिए कार चालक के पास पहुंचे तो कार सवार ने टक्कर मारने की कोशिश की व गढ़शंकर की तरफ फरार हो गया। उसने बताया कि कार का पूरा नंबर नहीं पढ़ सका, पर पीबी 24 लिखा था। पंप मालिक रणजीत सिंह ने बताया कि पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरे खराब हो जाने के कारण कार सवार की पहचान नहीं हो सकी।

chat bot
आपका साथी