पार्क में 3.77 लाख के इंटरलाकिग ट्रैक का पार्षद पूनम ने किया शुभारंभ

शहर के वार्ड-11 में विकास कार्यों को लेकर अकाली पार्षद पूनम रत्तू दिन-रात एक कर रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 05:04 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 05:04 PM (IST)
पार्क में 3.77 लाख के इंटरलाकिग ट्रैक का पार्षद पूनम ने किया शुभारंभ
पार्क में 3.77 लाख के इंटरलाकिग ट्रैक का पार्षद पूनम ने किया शुभारंभ

संवाद सहयोगी, मुकेरियां :

शहर के वार्ड-11 में विकास कार्यों को लेकर अकाली पार्षद पूनम रत्तू दिन-रात एक कर रही हैं। बेशक वह सत्ताधारियों के विरोधी पक्ष में हैं, लेकिन वार्ड की जनता के लिए हर समय साथ खड़ी रहती हैं। वार्ड में विकास को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने नगर कौंसिल प्रबंधन के साथ जद्दोजहद कर शाह नहर कालोनी में 15 लाख रुपये की लागत से पार्क तैयार करवाया था। जिसमें सैर करने के लिए बनवाए ट्रैक को पक्का करवाना था।

उन्होंने अपने प्रयासों से 3.77 लाख रुपये का नगर कौंसिल प्रबंधन से टेंडर पास करवाया था। इंटर लाकिग से ट्रैक को पक्का करवाने का मंगलवार को पार्षद पूनम रत्तू ने शुभारंभ किया। रत्तू ने कहा कि सत्ताधारी सरकार के इशारों पर नगर कौंसिल प्रबंधन काम कर रहा है और पक्षपात कर शहर में विकास करवाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कई ऐसे भी इलाके हैं जो कौंसिल ऐरिया की हदबंदी में तो हैं, लेकिन वहां अभी तक पानी सीवरेज की सुविधा नहीं हैं। जबकि सरकार के नियमानुसार वह बनता प्रा‌र्प्टी टैक्स भी जमा करवाते हैं। आने वाले विस चुनावों में आकाली-बसपा सरकार बनने के बाद पंजाब के हर गांव व शहरों का बिना पक्षपात विकास होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी वार्ड सहित शहर में किसी को भी काम के लिए सहायता की जरूरत पड़ती है तो वह तत्पर रहेंगी।

chat bot
आपका साथी