शाम चौरासी का पार्षद नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार

शाम चौरासी नगर कौंसिल के वार्ड छह के पार्षद डा. विजय कुमार को पुलिस ने छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 07:24 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 07:24 PM (IST)
शाम चौरासी का पार्षद नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार
शाम चौरासी का पार्षद नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : शाम चौरासी नगर कौंसिल के वार्ड छह के पार्षद डा. विजय कुमार को पुलिस ने छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार किया है। विजय कुमार शाम चौरासी में क्लीनिक चलाता है और पिछले लंबे समय से इस धंधे में लिप्त था। डीएसपी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि आरोपित क्लीनिक की आड़ में नशीली गोलियां बेचने का धंधा करता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने ट्रैप लगाकर जब विजय कुमार की क्लीनिक पर छापेमारी की तो मौके से प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद हुईं। इसके बारे में पूछे जाने पर डा. विजय न तो कोई डाक्यूमेंट दे सका और न ही इस बारे में उसके पास ठोस जवाब था। पुलिस ने छापेमारी के दौरान क्लीनिक से 50 प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की। डीएसपी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है कि वह गोलियां कहां से लाता था और कहां कहां पर सप्लाई करता था। वहीं उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान कुछ अन्य आरोपित भी काबू हो सकते हैं। पुलिस ने पार्षद विजय कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिअद से टिकट न मिलने पर आजाद लड़ा था चुनाव

बता दें कि पार्षद डा. विजय कुमार अकाली दल से संबंध रखता था, लेकिन टिकटों की बंटवारे में जब विजय कुमार को पार्टी ने समर्थन नहीं किया तो वह अकाली दल को छोड़ कर आजाद चुनाव लड़ा था। इसके बाद विजय ने बतौर आजाद उम्मीदवार जीत हासिल की थी।

chat bot
आपका साथी