भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए लोगों को एकजुट होना पड़ेगा : संदीप सैनी

आम आदमी पार्टी पंजाब ट्रेड विग राज्य ज्वाइंट सचिव संदीप सैनी ने कार्यक्रम करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 05:00 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 05:00 PM (IST)
भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए लोगों को एकजुट होना पड़ेगा : संदीप सैनी
भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए लोगों को एकजुट होना पड़ेगा : संदीप सैनी

जागरण टीम, होशियारपुर

आम आदमी पार्टी पंजाब ट्रेड विग राज्य ज्वाइंट सचिव संदीप सैनी ने एक बैठक को संबोधित करते हुए आम जनता को अपील की के वह पंजाब एवं देश के उज्जवल भविष्य के लिए आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए देश भक्ति के मार्ग पर चल रहे इस आंदोलन में अपना योगदान डालें।

इस अवसर पर बैठक में उनके साथ बुद्धिजीवी बैंक के जिला उपप्रधान अजय वर्मा एवं एक्स सर्विसमैन विग के खुशीराम धीमान विशेष तौर पर शामिल हुए। बैठक को संबोधित करते हुए संदीप सैनी ने कहा कि आज देश एवं समाज की हो रहे नुकसान के लिए सिर्फ भ्रष्टाचार का दानव ही जिम्मेवार हैं। इस भ्रष्टाचार रूपी दानव का अंत समाज के हर वर्ग को देश भक्ति के मार्ग पर एकजुटता के साथ चलते हुए करना होगा।

उन्होंने कहा कि देश की समय समय की सरकारों ने हमेशा यह कोशिश की है कि देश की आम जनता रोटी कपड़ा मकान सड़क बिजली पानी जैसे मुद्दों एवं जरूरतों पर ही अपना ध्यान केंद्रित करके रखें क्योंकि राजनीतिक पार्टियां एवं उनकी सरकारें यह भली-भांति जानती हैं कि जब देश की आम जनता का ध्यान रोटी कपड़ा मकान सड़क बिजली पानी जैसे मुद्दों से हट गया तो वह देश की सरकारों के भ्रष्टाचार के दीमक को साफ करने का बीड़ा उठा लेंगे और राजनीतिक पार्टियों की दुकानदारी बंद हो जाएगी।

इस अवसर पर अजय वर्मा एवं खुशीराम धीमान ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि मैं इस बार के पंजाब 2022 के विधानसभा चुनावों में मुकम्मल तौर पर भ्रष्टाचार के अंत के लिए आप के उम्मीदवारों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपना सहयोग दें। उन्होंने कहा कि आप के उम्मीदवार नए जरूर हो सकते हैं, मगर बेईमान नहीं होंगे। उक्त नेताओं ने आम जनता से अपील की कि वह इस बार के चुनावों में एक मौका आम आदमी पार्टी को जरूर दें ताकि पंजाब और पंजाबियत का भविष्य उज्जवल हो सके इस अवसर पर राजेश कुमार महेंद्र सिंह, जयपाल सिंह, हरजिदर सिंह, कृष्ण लाल, कुलवंत सिंह, निर्मल सिंह, दविदर कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी