बीडीपीओ को सस्पेंड करने की मांग पर घेरा हाजीपुर दफ्तर

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के खिलाफ गलत शब्दावली का प्रयोग करने पर हाजीपुर और मुकेरियां ब्लाक के कांग्रेस के वर्करों ने संयुक्त रूप से हाजीपुर बीडीपीओ दफ्तर का घेराव किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 04:37 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:32 PM (IST)
बीडीपीओ को सस्पेंड करने की मांग पर घेरा हाजीपुर दफ्तर
बीडीपीओ को सस्पेंड करने की मांग पर घेरा हाजीपुर दफ्तर

संवाद सहयोगी, हाजीपुर : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के खिलाफ गलत शब्दावली का प्रयोग करने पर हाजीपुर और मुकेरियां ब्लाक के कांग्रेस के वर्करों ने संयुक्त रूप से हाजीपुर बीडीपीओ दफ्तर का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित थे। जिला परिषद मेंबर सुमित डढवाल और कुलभूषण सोहल वरिष्ठ कांग्रेस के नेता हाजीपुर, ब्लाक प्रधान तरसेम मिन्हास की अगुवाई में बीडीपीओ दफ्तर के गेट के समक्ष धरना दिया गया। इसकी शुरुआत कांग्रेस नेताओं ने बीडीपीओ कुलदीप सिंह के खिलाफ नारेबाजी करके की। सुमित डडवाल ने अपने संबोधन में कहा कि बीडीपीओ गांव बल्लो चौहान की एक गली जो 21 फुट की थी उसे 14 फुट की बनवा रहे थे। जब गांव के लोगों ने बीडीपीओ से मिलकर कहा कि गली 18 फुट ही चौड़ी बनवा दें, तो बीडीपीओ की ओर से गलत भाषा का प्रयोग किया गया। इसके चलते लोगों ने उन्हें कहा कि आपकी शिकायत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह से की जाएगी, तो वह मुख्यमंत्री के खिलाफ भी गलत शब्दावली का प्रयोग करने लगा। उन्होंने सरकार से मांग की कि बीडीपीओ को जल्द सस्पेंड किया जाए या ट्रांसफर दूरदराज के क्षेत्र में की जाए, जब तक उनकी मांग नहीं मानी जाती, तब तक चैन से नहीं बैठेंगे। इस अवसर पर अमरजीत सिंह सहारिया, मलकीत सिंह, साहिब सिंह, बलविदर सिंह, सतीश कुमार, बिदर, सरपंच किशोर कुमार, बहादुर सिंह, गंधर्व सिंह. दर्शना कुमारी, सुदेश कुमारी, अमनदीप कौर, अंजना देवी, ममता देवी, शकुंतला देवी, बिमला देवी, रायसिंह और मुन्ना गगड उपस्थित थे।

माफी मांगने को तैयार पर कुछ गलत नहीं कहा

इस संबंध में बीडीपीओ कुलदीप सिंह ने कहा, जिला परिषद मेंबर सुमित डडवाल को यह बताया था कि गांव की सड़क निशानदेही अनुसार व कानून के हिसाब से बनेगी। यह बात सुमित को बुरा लग गई और उनसे कहने लगे कि आप कानून का पाठ न पढ़ाए। उन्होंने कहा कि अगर आपको उनकी बात का बुरा लगा है, तो इसके लिए माफी मांगने को भी तैयार है। उनका दायित्व सिर्फ गांवों का विकास करवाना है।

chat bot
आपका साथी