ब्रांज लाने पर कांग्रेस ने खिलाड़ियों को दी मुबारकबाद

टोक्यो 2020 ओलिपिक में हाकी में ब्रांज लाना करोड़ों भारतीयों के लिए किसी सौगात से कम नहीं है। मैच में भारतीय पुरुष हाकी टीम ने जर्मनी को 5-4 से हराकर पूरे देश को गौरवांवित किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 04:55 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 04:55 AM (IST)
ब्रांज लाने पर कांग्रेस ने खिलाड़ियों को दी मुबारकबाद
ब्रांज लाने पर कांग्रेस ने खिलाड़ियों को दी मुबारकबाद

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : टोक्यो 2020 ओलिपिक में हाकी में ब्रांज लाना करोड़ों भारतीयों के लिए किसी सौगात से कम नहीं है। मैच में भारतीय पुरुष हाकी टीम ने जर्मनी को 5-4 से हराकर पूरे देश को गौरवांवित किया है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भारतीय हाकी टीम, कप्तान व कोच बधाई के पात्र हैं, साथ ही गोलकीपर पीआर श्रीजेश एक मजबूत दीवार बनकर उभरे हैं। इस अवसर पर कांग्रेस नेता राजिदर सिंह परमार, पार्षद प्रदीप बिट्टू, पार्षद विजय अग्रवाल, पार्षद अशोक मेहरा, पार्षद हरविद्र सिंह, पार्षद विकास गिल, जसवंत राय, पार्षद द्रिपिन सैनी, पार्षद अमरीक चौहान, पार्षद गुरमीत राम, पार्षद जसविदर, पार्षद जसवंत राय, कांग्रेस नेता गुरदीप कटोच, सुनील दत्त पराशर, अजीत सिंह लक्की, अश्वनी शर्मा, रविद्र दत्ता, गोपाल वर्मा, शिदा बीटन, एडवोकेट सुखबीर सिंह व रमेश डडवाल मौजूद थे।

41 वर्ष बाद भारत ने रचा इतिहास : भाटिया

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : भारत की पुरुष हाकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक में कांस्य पदक हासिल कर इतिहास रचा है। भाजपा जिला उपाध्यक्ष पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया ने कहा कि ओलिंपिक में 41 वर्ष के बाद इस खेल में भारत को पदक मिला है। कांस्य पदक के लिए हुए रोमांचक मुकाबले में पुरुष हाकी टीम ने जर्मनी को 5-4 से हराया। सुरेश भाटिया बिट्टू ने कहा, उन्हें पंजाबी होने पर गर्व महसूस हो रहा है कि हाकी की टीम में भाग लेने वाले खिलाड़ी आधे से ज्यादा पंजाब से संबंध रखते हैं। उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की कि ऐसे ही हाकी की टीम नई बुलंदियों को छुए और भारत का नाम रोशन करती रहे।

chat bot
आपका साथी