श्री खुरालगढ़ साहिब में नतमस्तक हुए चीमा व विधायक रोड़ी

खालसा पंथ के सृजन दिवस व बैसाखी पर पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल चीमा व गढ़शंकर से आम आदमी पार्टी के विधायक चौधरी जय कृष्ण सिंह रोड़ी ने गुरु रविदास महाराज के पवित्र मंदिर श्री खुरालगढ़ साहिब में श्रद्धासुमन अर्पित किए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 05:00 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 05:00 AM (IST)
श्री खुरालगढ़ साहिब में नतमस्तक हुए चीमा व विधायक रोड़ी
श्री खुरालगढ़ साहिब में नतमस्तक हुए चीमा व विधायक रोड़ी

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर : खालसा पंथ के सृजन दिवस व बैसाखी पर पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल चीमा व गढ़शंकर से आम आदमी पार्टी के विधायक चौधरी जय कृष्ण सिंह रोड़ी ने गुरु रविदास महाराज के पवित्र मंदिर श्री खुरालगढ़ साहिब में श्रद्धासुमन अर्पित किए। हरपाल चीमा ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी दुनिया को श्री गुरु रविदास महाराज की बाणी के अनुसार बेगमपुरा बनाने के लिए कृतसंकल्प है।

इस दौरान आयोजन समिति ने हरपाल चीमा और विधायक चौधरी जय कृष्ण सिंह रोड़ी को सम्मानित किया। इससे पहले श्री आनंदपुर साहिब रोड में आम आदमी पार्टी के विधायक चौधरी जय कृष्ण सिंह रोड़ी के गढ़शंकर कार्यालय में हरपाल चीमा ने स्वयंसेवकों, कार्यकर्ताओं, मतदाताओं और समर्थकों की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा दमन के खिलाफ संघर्ष आज भी जारी है। इस मौके पर चरणजीत चन्नी, सोमनाथ बांगर, बलिहार सिंह, गुरदयाल सिंह भनोट, ओंकार सिंह बैंस, राकी कुनैल, श्मशेर पेंसरा, किशन सिंह, बबलू पनेसर, रणवीर राणा, मास्टर चरण दास, कश्मीर सिंह पखोवाल, राजन भारवाल, आप नेता और स्वयंसेवक मौजूद थे। एसएवी स्कूल में करवाई विभिन्न प्रतियोगिताएं

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : एसएवी जैन डे बोर्डिग स्कूल में बैसाखी पर स्कूल शिक्षा के प्रधान जीवन जैन के दिशा निर्देशानुसार आनलाइन डांस, फोक सांग प्रतियोगिता का आयोजन किया। तीसरी से लेकर बाहरवीं क्लास तक के विद्यार्थियों ने कला का प्रदर्शन किया। प्रधान जीवन जैन ने बच्चों को बैसाखी संबंधी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हमें त्योहार मिलजुल कर मनाने चाहिए। इससे आपसी प्यार व रिश्तों में मजबूती आती है। स्कूल के सेक्रेटरी कुशल जैन, कैशियर प्रदीप जैन व मनिक जैन ने विजेता विद्यार्थियों को बधाई दी। डीन सुनीता दुग्गल ने बताया कि डांस में तीसरी की अंशिका कुमारी पहले, दृष्टि कुमरा दूसरे, चौथी के अभिराज सिंह, पांचवीं के पार्थ जैन पहले, अंशिका सैनी दूसरे और सोनाक्षी राय तीसरे, छठीं क्लास में प्रभजोत सिंह पहले, फोक सांग प्रतियोगिता में सातवीं की ईशप्रीत कौर ने पहला, मुद्धिता चौबे ने दूसरा स्थान हासिल किया।

chat bot
आपका साथी