जानलेवा हमले के मामले में अज्ञातों पर मामला दर्ज

जानलेवा हमला करने के मामले में बुल्लोवाल पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला दविंदर सिंह पुत्र सुरजीत सिंह निवासी नारे के कला अमरगढ़ जिला मलेरकोटला के बयान पर दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:04 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:04 PM (IST)
जानलेवा हमले के मामले में अज्ञातों पर मामला दर्ज
जानलेवा हमले के मामले में अज्ञातों पर मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, बुल्लोवाल : जानलेवा हमला करने के मामले में बुल्लोवाल पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला दविंदर सिंह पुत्र सुरजीत सिंह निवासी नारे के कला, अमरगढ़, जिला मलेरकोटला के बयान पर दर्ज किया है। पुलिस को दिए अपने बयान में दविंदर सिंह ने बताया कि वह धान की कटाई के चलते हर साल इस इलाके में कंबाइन लेकर आते हैं। गत दिवस जब वह टाडा रोड पर नैनोवाल वैद्य के पास पैट्रोल पंप के करीब गाड़ी खड़ी करके आराम कर रहे थे। इस दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर गोली चला दी और मौके से फरार हो गए। गोली के छर्रे उनके साथी रामदीप निवासी चंदराला ढींडसा, पटियाला के लगे जिसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया गया जहा उसे उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।उन्होंने बताया कि न तो वह किसी हमलावर को पहचानते हैं और न ही उनकी किसी के साथ कोई रंजिश है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। महिला से मारपीट करने व जलील करने के आरोप में एक नामजद

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला : गढ़दीवाला पुलिस ने बिजनैस में हेराफेरी करने व महिला के साथ बदसलूकी करने के मामले में एक आरोपित पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला रेनू ठाकुर निवासी भट्टला के बयान पर मनजीत सिंह सिंह निवासी चनोटा थाना टाडा के खिलाफ दर्ज किया है। पुलिस को दिए अपने बयान में रेणू ठाकुर ने बताया कि उक्त आरोपित ने उसके साथ पाच लाख रुपये की धोखाधड़ी है और उसकी फैक्टरी में लगा जरनेटर चोरी कर लिया। बाद में जब मामला खुला तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट की और उसे जलील किया। पुलिस ने रेणू ठाकुर के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी