रास्ते में रोककर नकदी व मोबाइल छीना, एक काबू

पुलिस ने गांव पुलपुख्ता के नजदीक मजदूर से नकदी व मोबाइल छीनने के आरोप में दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थानामुखी टांडा इंस्पेक्टर बिक्रम सिंह ने बताया कि पुलिस ने यह मामला गांव पुलपुख्ता मोड़ नजदीक रेहड़ी लगाने वाले उदयपाल निवासी दबूरजी के बयान के आधार पर विजय कुमार निवासी बैंस अवान व एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 04:19 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 04:19 PM (IST)
रास्ते में रोककर नकदी व मोबाइल छीना, एक काबू
रास्ते में रोककर नकदी व मोबाइल छीना, एक काबू

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ : पुलिस ने गांव पुलपुख्ता के नजदीक मजदूर से नकदी व मोबाइल छीनने के आरोप में दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थानामुखी टांडा इंस्पेक्टर बिक्रम सिंह ने बताया कि पुलिस ने यह मामला गांव पुलपुख्ता मोड़ नजदीक रेहड़ी लगाने वाले उदयपाल निवासी दबूरजी के बयान के आधार पर विजय कुमार निवासी बैंस अवान व एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज किया है।

पुलिस को दिए अपने उदयपाल ने बताया कि जब वह 11 सितंबर शाम को सात बजे अपना काम खत्म करके गांव की तरफ जा रहा था, तो रस्ते में ही नकाबपोश मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों ने उस को घेर कर चाकू से धमकाते हुए रकम देने के लिए कहा। जब उस भागने की कोशिश की तो उन्होंने ने उस के साथ मारपीट की व उसकी जेब से पूरी दिहाड़ी की सेल पांच हजार रुपये नकदी व मोबाइल छीन कर फरार हो गए। जब वह फरार थे, तो आरोपी विजय कुमार का चेहरा नंगा हो गया व उसने उसे पहचान लिया। चाकू उसकी बाजू पर लगने से वह जख्मी हो गया। उस सरकारी अस्पताल टांडा में भर्ती करवाया गया। आरोपित विजय कुमार को काबू कर लिया गया है व उसके कब्जे से मोबाइल बरामद कर लिया गया है। जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है। थानेदार नरिदरपाल सिंह मामले की जांच जुटे हुए है।

chat bot
आपका साथी