घर में घुस किया जानलेवा हमला, आठ लोगों पर केस

बुल्लोवाल पुलिस ने घर के बाहर खड़े लड़के उसकी माता और बहन के साथ मारपीट करने पर दो लड़कों सहित आठ लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 03:24 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 03:24 PM (IST)
घर में घुस किया जानलेवा हमला, आठ लोगों पर केस
घर में घुस किया जानलेवा हमला, आठ लोगों पर केस

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : बुल्लोवाल पुलिस ने घर के बाहर खड़े लड़के, उसकी माता और बहन के साथ मारपीट करने पर दो लड़कों सहित आठ लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एएसआइ इंद्रजीत सिंह को दिए बयान में जसविदर कौर निवासी रायपुर, शामचौरासी, थाना बुल्लोवाल ने बताया कि उसके पड़ोस में शादी का समारोह था और रात को डीजे में वह अपने परिवार सहित शादी में गई थी। उसकी तबीयत खराब होने पर वह घर चली आई और उसका बेटा सुखविदर सिंह शादी में ही रुक गया। रात 11.00 बजे वह अपने बेटे का घर के बाहर खड़ी इंतजार कर रही थी। जैसे ही उसका बेटा घर के अंदर जाने लगा तो पीछे से सुखजीत लाल उर्फ साबी और उसका साथी अमरजीत लाल और गांव के सात-आठ अन्य लड़कों ने घर के बाहर ही उसके लड़के सुखविदर को पकड़ कर मारपीट शुरु कर दी।

जसविद्र कौर ने बताया कि जैसे ही वह अपने लड़के को बचाने लगी तो हमलावरों ने उस पर भी हमला कर दिया। घर के अंदर से उसकी बेटी मोनिका ने शोर मचाया तो हमलावरों ने उसे भी घायल कर दिया। शोर सुनकर सारा गांव इक्ट्ठा हो गया तो सभी हमलावर मौके से हथियारों सहित फरार हो गए। पुलिस ने जसविदर कौर के बयान पर सुखजीत लाल उसके भाई अमरजीत लाल दोनों निवासी गांव तलवंडी अराईयां थाना बुल्लोवाल और उनके साथियों पर कार्रवाई शुरू की है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत करके आरोपितों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की जल्द से मांग की है।

chat bot
आपका साथी