पादरी को जख्मीं कर गन प्वाइंट पर छीनी गाड़ी

गांव तलवंडी डडीयां में एक पादरी को जख्मी करके गन प्वाइंट पर गाड़ी छीनने के मामले में थाना टांडा की पुलिस ने दो लोगों पर मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:07 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:07 PM (IST)
पादरी को जख्मीं कर गन प्वाइंट पर छीनी गाड़ी
पादरी को जख्मीं कर गन प्वाइंट पर छीनी गाड़ी

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ : गांव तलवंडी डडीयां में एक पादरी को जख्मी करके गन प्वाइंट पर गाड़ी छीनने के मामले में थाना टांडा की पुलिस ने दो लोगों पर मामला दर्ज किया है। यह घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में बेगोवाल कपूरथला के मंगल सिंह व उसके एक अज्ञात साथी के खिलाफ दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह मामला बेरशवा चर्च टांडा के पादरी विजय नंदा पुत्र हुकम नंदा के बयान के आधार पर दर्ज किया है। पता पूछने के बहाने रुका, मारपीट कर छीनी गाड़ी

पुलिस को दिए अपने बयान में पादरी विजय नंदा ने बताया कि गत रात व नीलम कुमारी पत्नी रमेश कुमार के घर से बंदगी करके निकला था। वह अपनी गाड़ी में था। रास्ते में उसने देखा का उक्त आरोपित गांव के कर्ण कुमार से किसी का पता पूछ रहे थे। इस दौरान उन्होंने उसे धमका शुरू कर दिया। कर्ण घबरा गया और मौके से भाग निकला। इस दौरान उन्होंने उसे रोक गाड़ी से घसीट कर बाहर निकाल लिया और मारपीट करनी शुरू कर दी। इसबीच आरोपितों ने पिस्तौल निकल कर उस पर तान दी। पादरी ने बताया कि जब तक वह कुछ समझ पाता आरोपितों ने हवाई फायर कर दिया, जिससे वह घबरा गया। इसके बाद आरोपित उसकी गाड़ी छीन कर फरार हो गए। आरोपित उसकी गाड़ी छीनकर जहूरा की तरफ फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पादरी नंदा को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

chat bot
आपका साथी