एक किलो अफीम व तीन हजार प्रतिबंधित गोलियों समेत कार सवार गिरफ्तार

थाना गढ़दीवाला पुलिस ने बुधवार देर रात कार चालक को एक किलो एक सौ पचास ग्राम अफीम और उसके साथी को तीन हजार प्रतिबंधित गोलियों सहित काबू करके मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 05:36 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 05:36 AM (IST)
एक किलो अफीम व तीन हजार प्रतिबंधित गोलियों समेत कार सवार गिरफ्तार
एक किलो अफीम व तीन हजार प्रतिबंधित गोलियों समेत कार सवार गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला : थाना गढ़दीवाला पुलिस ने बुधवार देर रात कार चालक को एक किलो एक सौ पचास ग्राम अफीम और उसके साथी को तीन हजार प्रतिबंधित गोलियों सहित काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। एएसआइ दर्शन सिंह ने बताया कि वह टीम सहित कालरा मोड़ पर नाका लगाकर वाहनों की चेकिग कर रहे थे कि उसी समय कालरा साइड से कार आ रही थी। उसे टार्च की रोशनी से रुकने का इशारा किया तो चालक तेजी से कार पीछे को मोड़ने लगा। इसके बाद उसने सड़क की तरफ एक लिफाफा गिरा दिया। इसी तरह उसके साथ ही बैठे व्यक्ति ने भी हाथ में पकड़ा लिफाफा बाहर गिरा दिया। एएसआइ नामदेव ने दोनों लिफाफों की चेकिग की तो एक में एक किलो एक सौ पचास ग्राम अफीम व दूसरे में तीन हजार प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने दोनों को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की पहचान अवतार सिंह निवासी बुल थाना डेहलों (लुधियाना) और करनैल सिंह वासी बागियां थाना सदर जगराओं (लुधियाना) के रूप में हुई है।

500 ग्राम अफीम सहित ट्रक चालक काबू

संवाद सहयोगी, टांडा : थाना टांडा पुलिस ने ट्रक चालक को उस समय पांच सौ ग्राम अफीम सहित काबू कर लिया जब वह गुरदासपुर जा रहा था। एसआइ जसवीर सिंह ने बताया कि वह टीम सहित जीटी रोड बिजली घर के पास नाका लगाकर वाहनों की चेकिग कर रहे थे कि जालंधर की तरफ से ट्रक आ रहा था। उसे रुकने का इशारा किया तो चालक ट्रक छोड़ भागने लगा। पुलिस ने चालक को मौके पर ही काबू करके ट्रक की तलाशी ली तो पांच सौ ग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस ने ट्रक चालक को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित की पहचान सुखविदर सिंह वासी गांव बल्लगण चौकी जौड़ा (गुरदासपुर) के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी