कार बाजार हमला: अभी तक मामला ही दर्ज नहीं

कृष्णा कार बाजार में हुए हमले के मामले में चाहे पुलिस ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 08:11 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:26 AM (IST)
कार बाजार हमला: अभी तक मामला ही दर्ज नहीं
कार बाजार हमला: अभी तक मामला ही दर्ज नहीं

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : कृष्णा कार बाजार में हुए हमले के मामले में चाहे पुलिस ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है। इस झगड़े में घायल हुए कमल भार्गव ने अभी तक पुलिस को कोई बयान दर्ज नहीं दिया है। वहीं सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार लेने के बाद कमल भार्गव को उनके परिजनों ने जालंधर के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर करनैल सिंह ने बताया कि वह कमल के बयान लेने के लिए गए थे, पर पीड़ित पक्ष ने अभी कुछ कहने से इंकार किया है और कहा कि वह पहले उपचार करवाएंगे, स्टेबल होने के बाद ही बयान दर्ज करवाएंगे। उन्होंने बताया कि वैसे इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

उन्होंने कृष्णा कार बाजार के मालिक विपन कुमार से सीसीटीवी फुटेज मांगी है जो विपन ने उन्हें सीडी तैयार करवाकर देने की बात कही है। इसके बावजूद अभी तक उन्हें कोई सीडी नहीं मिली। उन्होंने कहा कि सीडी मिलते ही सीसीटीवी फुटेज से भी काफी कुछ साफ हो जाएगा। इससे ही आरोपितों की पहचान हो पाएगी। उन्होंने बताया कि आरोपित कोई भी हो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मंगलवार दोपहर को कृष्णा कार बाजार में कुछ लोगों ने हमला कर तोड़फोड़ की थी और इस दौरान कमल भार्गव को भी बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया था। शोरूम मालिक विपन कुमार जोकि कमल भार्गव का साथी है ने बताया था कि हमला बंटी घोड़ियां वाला के इशारे पर हुआ है और वह भी इस हमले में शामिल था। इसके अलावा उसके साथ कांग्रेस पार्षद नवाब हुसैन व उसके साथी मौजूद थे। उन्होंने बताया था कि उनका बंटी से पुराना विवाद है और इसी के चलते बंटी ने हमला किया है। जबकि बंटी घोड़ियां वाला का कहना था कि कमल भार्गव ने उसके भांजे को रास्ते में घेरकर धमकाया था इसलिए हमला किया। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी