आर्यन के कातिलों को फांसी दिलाने के लिए निकाला कैंडल मार्च

आर्यन हत्याकांड के मामले में देर सायं आर्यन के परिवार के सदस्यों व इलाका निवासियों ने कातिलों को फांसी की सजा की मांग करते हुए कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान सैंकड़ों लोगों ने परिवार के साथ मिलकर आरोपितों को फांसी की सजा की मांग की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 09:32 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 09:32 PM (IST)
आर्यन के कातिलों को फांसी दिलाने के लिए निकाला कैंडल मार्च
आर्यन के कातिलों को फांसी दिलाने के लिए निकाला कैंडल मार्च

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : आर्यन हत्याकांड के मामले में देर सायं आर्यन के परिवार के सदस्यों व इलाका निवासियों ने कातिलों को फांसी की सजा की मांग करते हुए कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान सैंकड़ों लोगों ने परिवार के साथ मिलकर आरोपितों को फांसी की सजा की मांग की है। वहीं परिवार वालों ने इस मामले में शक जाहिर किया कि अभी इस मामले में कई और आरोपित हैं जो पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। उन्हें भी जल्द काबू किया जाए ताकि उन्हें इंसाफ मिल सके। परिवार द्वारा निकाला गया यह कैंडर मार्च उनके निवास स्थान से शुरु हुआ और घंटाघर व शहर के अलग-अलग हिस्सों से होते हुए भगवान वाल्मीकि चौक तक समाप्त हुआ। इस दौरान परिवार वालों ने मांग की कि काबू किए गए सभी आरोपितों पर कत्ल का मामला दर्ज किया जाए। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में पक्षपात कर ही है।

चार लोगों को पुलिस ने किया है अब तक गिरफ्तार

आर्यन हत्याकांड के मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को काबू किया है। पहले पुलिस ने इस मामले में पत्रकारवार्ता के दौरान दो आरोपितों दलवीर सिंह पुत्र गुरदीप सिंह निवासी नजदीक अमन अस्पताल मोहल्ला काली कंबली थाना सिटी तथा मनमिदर सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव बसी मरुफ थाना सदर को काबू किया था। परंतु बाद में परिवार ने जब संघर्ष की चेतावनी दी और सभी आरोपितों को काबू करने की बात कही तो पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए दो और आरोपितों प्रथम शर्मा व नवकीरत को गिरफ्तार किया था। लेकिन पुलिस ने इस मामले में दलवीर सिंह व मनमिदर सिंह पर कत्ल का मामला दर्ज किया है जबकि परिवार की मांग है कि प्रथम व नवकीरत पर भी कत्ल का मामला दर्ज किया जाए। परिवार का कहना है कि अभी कुछ आरोपित भी है जो पुलिस कि गिरफ्त से बाहर हैं और जल्द ही उन्हें भी काबू किया जाए। सभी आरोपितों को फांसी की सजा दी जाए।

chat bot
आपका साथी