चोरी के मोबाइल बेचने आए, तीन गिरफ्तार

गढ़शंकर-नंगल रोड पर मोबाइल की दुकान पर उस समय हंगामा हो गया जब चोरी का मोबाइल बेचने आए चोर को दुकानदार ने काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 05:45 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 05:45 AM (IST)
चोरी के मोबाइल बेचने आए, तीन गिरफ्तार
चोरी के मोबाइल बेचने आए, तीन गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर : गढ़शंकर-नंगल रोड पर मोबाइल की दुकान पर उस समय हंगामा हो गया जब चोरी का मोबाइल बेचने आए चोर को दुकानदार ने काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। चोर एक दोस्त की दुकान से मोबाइल चोरी करके दूसरे दोस्त की दुकान पर बेचने पहुंच गए और धरे गए। आरोपितों की पहचान पवन कुमार, लाडी वासी बघानिया मोहल्ला (गढ़शंकर) व अर्शदीप वासी भोरा, जिला शहीद भगत सिंह नगर हाल वासी चंडीगढ़ रोड (गढ़शंकर) के रूप में हुई है।

दुकानदार रणवीर सिंह ने बताया कि भीन गांव में दोस्त की मोबाइल फोन की दुकान से चोरों ने कुछ फोन चोरी कर लिए थे। इस दौरान एक व्यक्ति ने फोन बेचने के लिए संपर्क किया और जब वह फोन लेकर आया तो देखकर हैरान रह गया क्योंकि वह वही फोन थे जो उसके दोस्त की दुकान से चोरी हुए थे। उसने इस दौरान चोरों को चकमा देते हुए पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद एसएचओ गढ़शंकर इकबाल सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और चोर धर लिए। इस संबंध में एसएचओ इकबाल सिंह ने बताया कि तीनों व्यक्ति चोरी के मोबाइल फोन बेचने आए हैं। उनके पास से 22 मोबाइल चार्जर, 10 हेडफोन, चार बाक्स डाटा केबल, 23 मोबाइल फोन व म्यूजिक फोन बरामद हुए हैं। चूरापोस्त और नशीले पदार्थ सहित दो काबू

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : जिला पुलिस ने नशा तस्करों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई तेज करते हुए वीरवार को दो किलो चूरापोस्त और 45 ग्राम नशीला पदार्थ सहित दो लोगों को काबू करके मामला दर्ज किया है। थाना बुल्लोवाल के एसआइ मनिदर सिंह टीम के साथ गांव मडियाला में नाका लगाकर वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इसी बीच, शामचौरासी की तरफ से आ रहा स्कूटर पीछे को जाने लगा। पुलिस ने कर्मचारियों की मदद से काबू करके चालक की तलाशी ली तो जेब से 45 ग्राम नशीला पदार्थ बरा्मद हुआ। आरोपित की पहचान नच्छत्र सिंह वासी बादोवाल के रूप में हुई है। इसी तरह थाना मुकेरियां के एएसआइ गुरमीत सिंह टीम के साथ रेलवे क्रासिग के पास चेकिग कर रहे थे कि रेलवे लाइन पर एक व्यक्ति हाथ में थैला लिए आ रहा था जो पुलिस को देख भागने लगा। पुलिस ने उक्त व्यक्ति को काबू करके थैले की तलाशी ली जिसमें से दो किलो चूरापोस्त बरामद हुआ। उसकी पहचान समीर कुमार निवासी नौशहरा पत्तन के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी