वार्ड आठ में गलियों का निर्माण शुरू

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि आधारभूत ढांचे को और मजबूत बनाना पंजाब सरकार की मुख्य प्राथमिकता है। इसके अंतर्गत लगातार प्रदेश में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 03:46 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 03:46 PM (IST)
वार्ड आठ में गलियों का निर्माण शुरू
वार्ड आठ में गलियों का निर्माण शुरू

जेएनएन, होशियारपुर : कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि आधारभूत ढांचे को और मजबूत बनाना पंजाब सरकार की मुख्य प्राथमिकता है। इसके अंतर्गत लगातार प्रदेश में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। वह सेंट फरीद स्कूल के सामने वार्ड नंबर आठ में गलियों के निर्माण कार्य की शुरूआत करवाने के दौरान इलाका वासियों को संबोधित कर रहे थे। करीब 24 लाख रुपये की लागत से इलाके की गलियों का निर्माण करवाया जा रहा है।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि होशियारपुर शहर में सीवरेज व वाटर सप्लाई का 100 प्रतिशत कार्य मुकम्मल करने के बाद अब गलियों व सड़कों के निर्माण कार्य को शुरु किया गया है। इसके अलावा जहां हर वर्ग की जरुरत को ध्यान में रखते हुए विभिन्न प्रोजेक्ट चलाए जा रहे हैं, वहीं कई अन्य प्रोजेक्ट जल्द ही शुरू भी किए जाएंगे।लोगों की मांग के अनुसार ही विभिन्न वार्डों में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और आने वाले समय में होशियारपुर वासियों की सभी मांगों को पहल के आधार पर हल कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि 24 लाख रुपये की लागत से वार्ड आठ नंबर में सेंट फरीद स्कूल के सामने गलियों का निर्माण किया जा रहा है।

इस मौके पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, सुरेश कुमार, जगीर सिंह, परमजीत कौर, बख्शीश कौर, कैप्टन कर्म चंद, सुरिदर पाल सिद्धू, दीपक पुरी, एडवोकेट पवित्तर पाल सिंह, तेजा राम गंगड़, एक्सियन हरप्रीत सिंह, एस.डी.ओ. शांति स्वरुप, परमजीत सिंह, सरवन कुमार, केसर सिंह, जोगिदर पाल, बलबीर कौर, गुरमेल कौर, इंदू बाला आदि भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी