पुराना तलवाड़ा का चौधरी ज्ञान सिंह चौक बन गया बस स्टैंड

पुराना तलवाड़ा के चौधरी ज्ञान सिंह चौक पर बसें रुकने के कारण अकसर यहां पर हादसा होने का खतरा बना रहता है। सुबह और दोपहर के समय पंजाब और हिमाचल को जाने वाली बसें यहां पर रुक कर सवारियां चढ़ाती हैं जिससे काफी लंबा जाम लग जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 04:38 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 05:16 AM (IST)
पुराना तलवाड़ा का चौधरी ज्ञान सिंह चौक बन गया बस स्टैंड
पुराना तलवाड़ा का चौधरी ज्ञान सिंह चौक बन गया बस स्टैंड

हाईलाइट्स

- बसें रुकने के कारण अकसर बना रहता है दुर्घटना होने का खतरा

- हिमाचल को जाने वाली और बस स्टैंड से आने वाली बसों के कारण लगता है जाम

रमन कौशल, तलवाड़ा

पुराना तलवाड़ा के चौधरी ज्ञान सिंह चौक पर बसें रुकने के कारण अकसर यहां पर हादसा होने का खतरा बना रहता है। सुबह और दोपहर के समय पंजाब और हिमाचल को जाने वाली बसें यहां पर रुक कर सवारियां चढ़ाती हैं जिससे काफी लंबा जाम लग जाता है। सुबह के समय जब छोटे बच्चों ने स्कूल जाना होता है, तब इस लंबे जाम की वजह से वह स्कूल जाने में लेट हो जाते हैं। वहीं तलवाड़ा निवासियों ने बताया कि इस चौक पर बस स्टैंड से आने वाली, हिमचाल को जाने वाली और मिनी बस चालक सड़क के बीचों बीच बसें खड़ी करके सवारियों को चढ़ाते और उतारते हैं। इसके कारण एक तो सड़क पर काफी लंबा जाम लग जाता है तो दूसरा हादसा होने का खतरा भी बढ़ जाता है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि इस चौक पर बसों का रुकना बंद करवाया जाए। इसके साथ ही तलवाड़ा पुलिस से अनुरोध किया है कि वह इस चौक पर स्थायी तौर पर पुलिस मुलजिमों की तैनाती करवाए या फिर पुलिस का पक्का नाका लगवाया जाए ताकि लोगों को होने वाली परेशानी से कुछ राहत मिल सके।

जल्द होगी कार्रवाई : एसएचओ

इस संबंध में एसएचओ तलवाड़ा अजमेर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऐसे चौक पर बसें खड़ी करना कानूनी तौर पर गलत है। वह उन लोगों पर जल्द कड़ी करवाई करेंगे जो ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं कर रहे। इसके अलावा चौक पर जाम की कारण बन रहे बस चालकों को बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी