बीएसएनएल कर्मियों ने लगवाई दूसरी डोज

प्रिसिपल जनरल मैनेजर हेमंत कुमार चंचल की अगुआई में बीएसएनएल कार्यालय रेलवे मंडी में कोविड-19 की दूसरी वैक्सीनेशन के लिए कैंप का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 06:25 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:25 AM (IST)
बीएसएनएल कर्मियों ने लगवाई दूसरी डोज
बीएसएनएल कर्मियों ने लगवाई दूसरी डोज

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : प्रिसिपल जनरल मैनेजर हेमंत कुमार चंचल की अगुआई में बीएसएनएल कार्यालय रेलवे मंडी में कोविड-19 की दूसरी वैक्सीनेशन के लिए कैंप का आयोजन किया गया। इसमें जिला टीकाकरण अफसर डा. सीमा गर्ग टीम संग पहुंची। हेमंत कुमार चंचल ने बताया कि बीएसएनएल विभाग के कर्मचारी और अधिकारी लोगों को सुविधाएं देने के लिए सारा दिन फील्ड में जाकर काम करते हैं। बीएसएनएल होशियारपुर ने कोविड माहामारी के समय पिछले वर्ष अलग अलग सेवा जैसे फोर जी सर्विस, मोबाइल इंटरनेट सेवा, एफटीटीएच लैंडलाइन और ब्रांडबैंड घर घर जाकर प्रदान की है। ऐसे में कर्मचारियों को हर हाल में कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण करवाना जरूरी है। कैंप में 119 कर्मचारियों ने दूसरी डोज लगवाई। डा. वरुण, मनवीर और हरजोत कौर ने हेल्थ विभाग की टीम को पूरा सहयोग किया। इस अवसर पर डीजीएम मीनाक्षी अरोड़ा, डीजीएम पवन कुमार शर्मा, ओमप्रकाश, अमरजीत सिंह और बलवीर सिंह मौजूद थे।

लवली पहलवान ने मुलाजिमों को दिए मास्क व सैनिटाइजर

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : शिमला पहाड़ी चौक में समाजसेवक लवली पहलवान ने पंजाब पुलिस के मुलाजिमों को मास्क और सैनिटाइजर बांटे। लवली पहलवान ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में पुलिस के जवानों का हौसला बढ़ाना चाहिए क्योंकि इन्हीं की बदौलत घरों में सुरक्षित बैठे हुए हैं। पुलिस के जवान चौबीस घंटे ड्यूटी करके हम सभी का कोरोना से बचाव करने का प्रयास भी कर रहे हैं। समाज को चाहिए कि मिलजुल कर इस संकट का सामना करे। इस अवसर पर हरिदर कुमार धरमिदर कुमार, गौरव, सोनू कुमार, मनजीत, राजू उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी