मिठाइयां व फल बांटकर भाजपाइयों ने मनाया प्रधानमंत्री का जन्म दिन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर शुक्रवार को भाजपा स्पो‌र्ट्स सेल पंजाब ने अलग-अलग जगहों पर कार्यक्रम कन्वीनर डा. रमन घई की अध्यक्षता में आयोजित किया। शिव मंदिर बंसी नगर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तंदरुस्ती व लंबी आयु की कामना के लिए हवन यज्ञ किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 04:14 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:35 PM (IST)
मिठाइयां व फल बांटकर भाजपाइयों ने मनाया प्रधानमंत्री का जन्म दिन
मिठाइयां व फल बांटकर भाजपाइयों ने मनाया प्रधानमंत्री का जन्म दिन

जागरण टीम, होशियारपुर : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर शुक्रवार को भाजपा स्पो‌र्ट्स सेल पंजाब ने अलग-अलग जगहों पर कार्यक्रम कन्वीनर डा. रमन घई की अध्यक्षता में आयोजित किया। शिव मंदिर बंसी नगर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तंदरुस्ती व लंबी आयु की कामना के लिए हवन यज्ञ किया।

तत्पश्चात वार्ड नंबर 16 सुंदर नगर के चर्च में मिठाइयां व फल बांटकर प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। भाजपा हिमाचल प्रदेश के प्रभारी व पूर्व राज्य सभा सांसद अविनाश राय खन्ना ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के प्रयासों से ही विश्व आज भारत को महान शक्ति को रूप में देख रहा है। इस अवसर पर पार्षद नरिदर कौर, डा. पंकज शर्मा, अश्विनी ओहरी, गौरव शर्मा, अशोक कुमार गोल्डी, मोहित संधू, हनी कुमार, जगदीश मिनहास, कर्मचंद शर्मा, अमित पटियाल, विनीत पटियाल, विद्या सागर, करनवीर, जसबीर सिंह, मनी कुमार, विकास आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी