15 जुलाई को सीएम की कोठी का घेराव करेगा भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा

पंजाब की कैप्टन सरकार को दलित भाईचारा सबक सिखाएगा क्योंकि सरकार के मंत्रियों ने दलित समाज के हितों पर डाका मारने का काम किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 04:45 AM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 04:46 AM (IST)
15 जुलाई को सीएम की कोठी का घेराव करेगा भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा
15 जुलाई को सीएम की कोठी का घेराव करेगा भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : पंजाब की कैप्टन सरकार को दलित भाईचारा सबक सिखाएगा, क्योंकि सरकार के मंत्रियों ने दलित समाज के हितों पर डाका मारने का काम किया है। यह ऐलान प्रदेश भाजपा एससी मोर्चा के प्रधान राजकुमार अटवाल ने होशियारपुर में भाजपा दफ्तर में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कैप्टन सरकार ने घोटालों में अपने पिछले सारे रिकार्ड तोड़ते हुए इस बार दलित बच्चों की वजीफा राशि पर भी डाका मार लिया। इसके अलावा पंजाब का कोई शहर या गांव नहीं बचा जहां दलित समाज पर अत्याचार न हुए हों। यही नहीं, कैप्टन सरकार ने आज तक दलित समाज की सुध तक नहीं ली। उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति पर अत्याचार और लचर कानून-व्यवस्था गंभीर मुद्दा है। दलित समाज के अधिकारों की लड़ाई के लिए भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा फ्रंटलाइन पर खड़ा होकर मोर्चा खोलेगा। इसके चलते कुंभकर्णी नींद सोए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह को उठाने के लिए पंजाब एससी मोर्चा 15 जुलाई को मुख्यमंत्री की कोठी का घेराव करेगा। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश भर से भारी तादाद में दलित समाज के लोग प्रदर्शन में भाग लेंगे। इस मौके जिला एससी मोर्चा अध्यक्ष जसवीर सिंह, पार्षद सुरिदर भट्टी, सुरिदर जाजा, दीपक तेलू उपस्थित थे।

कमाही देवी में भाजपा मंडल ने चुनावी रणनीति पर चर्चा की

संवाद सहयोगी, दातारपुर : कमाही देवी में भाजपा मंडल की विशेष बैठक अध्यक्ष विपिन कुमार की अगुआई में हुई। नवनियुक्त दसूहा विधानसभा चुनाव प्रभारी रमेश शर्मा व सुभाष भगत प्रदेश प्रवक्ता विशेष तौर पर शामिल हुए। विपिन कुमार ने रणनीति पर विचार करते हुए महत्वपूर्ण टिप्स दिए। उन्होंने कहा, भाजपा की नीतियों और उपलब्धियों का प्रचार-प्रसार जन जन तक पहुंचाने की जरूरत है। इससे पहले भाजपा जिला महामंत्री सतपाल शास्त्री व मंडल अध्यक्ष विपिन कुमार ने प्रभारी रमेश शर्मा को सम्मानित किया। इस अवसर पर कैप्टन रविद्र शर्मा, पुष्पिदर सिंह, सुरिदर सिंह, जनक सिंह, सुखदेव सिंह, दलजीत सिंह, अंकित राणा, शाम सिंह, करनैल सिंह, डा. सुभाष चंद्र, ललित शर्मा, वीरेंद्र सिंह, सुखदेव सिंह, सुखदेव राज, विपिन सिंह, सौरभ शर्मा व अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी