बाइक सवारों ने कार चालक पर किया हमला

तलवाड़ा के गांव अपर टोहलू के कार सवार दुकानदार पर दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 06:15 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 06:15 AM (IST)
बाइक सवारों ने कार चालक पर किया हमला
बाइक सवारों ने कार चालक पर किया हमला

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : तलवाड़ा के गांव अपर टोहलू के कार सवार दुकानदार पर दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमले में घायल दुकानदार बलविदर सिंह वासी अपर टोहलू ने बताया कि गत रात दुकान बंद करके घर लौट रहा था। इस दौरान दो युवक मोटरसाइकिल पर गुजरे और चलती कार पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। यही नहीं, मोटरसाइकिल सवार युवक दोबारा हमला करने के लिए आए लेकिन वहां पर कुछ लोगों को देखकर वह फरार हो गए। वह लोगों की मदद से जैसे तैसे बीबीएमबी अस्पताल पहुंचा। इस संबंधी पुलिस को जानकारी दे दी है। वही पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लूटने के लिए गोलगप्पे बेचने वाले को पीटा

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर : गढ़शंकर-नवांशहर रोड पर रेहड़ी लगाकर गोलगप्पे बेचने वाले मजदूर को दो बाइक सवार लुटेरों ने तेजधार हथियार के बल पर लूटने की कोशिश की। जब कोशिश नाकाम हो गई तो जाते-जाते वह हमला कर उसे घायल कर गए। राहगीरों ने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया। वहां पर उपचाराधीन मिथलेश कुमार ने बताया कि प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को गोलगप्पे की रेहड़ी लगाकर खड़ा था। इस दौरान बाइक पर आए दो युवकों ने किरपान दिखाकर उसे लूटने की कोशिश की लेकिन विरोध करने व दो अन्य व्यक्तियों के आने के कारण वह उसकी बाजू पर हथियार से प्रहार कर फरार हो गए। घायल अवस्था में उसे राहगीरों ने सिविल अस्पताल गढ़शंकर पहुंचाया जहां से डाक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी