पैरामाऊंट कालोनी में ट्यूबवेल का निर्माण शुरू, पेयजल से मिलेगी राहत

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने पैरामाऊंट कालोनी में ट्यूबवेल के काम की शुरुआत करवाते हुए कहा कि शहर के हर क्षेत्र में पानी की उपयुक्त सप्लाई को यकीनी बनाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 05:28 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 10:17 PM (IST)
पैरामाऊंट कालोनी में ट्यूबवेल का निर्माण शुरू, पेयजल से मिलेगी राहत
पैरामाऊंट कालोनी में ट्यूबवेल का निर्माण शुरू, पेयजल से मिलेगी राहत

जेएनएन, होशियारपुर : कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने पैरामाऊंट कालोनी में ट्यूबवेल के काम की शुरुआत करवाते हुए कहा कि शहर के हर क्षेत्र में पानी की उपयुक्त सप्लाई को यकीनी बनाया जा रहा है। करीब 23 लाख रुपये की लागत के साथ बनने वाले इस ट्यूबवेल प्रोजेक्ट को शुरू करवाते समय सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि लगभग दो महीनों में यह काम मुकम्मल होने के बाद पैरामाऊंट कालोनी और इसके आसपास के मोहल्लों के निवासियों को पीने वाले पानी की सप्लाई की कोई समस्या नहीं रहेगी।

इस ट्यूबवेल के लगने से वार्ड नंबर 29 के बुनियादी ढांचे को और मजबूती मिलेगी। पंजाब सरकार की तरफ से शहरी वातावरण सुधार प्रोग्राम के अंतर्गत शहरों में अलग-अलग तरह के विकास कार्य संपन्न किए जा रहे हैं। इससे लोगों के लिए अधिक से अधिक सहूलियतें यकीनी बनाईं जा सकें। इस मौके उद्योग मंत्री के साथ अन्यों के अलावा राम मूर्ति शर्मा, डा. विनय अरोड़ा, अशोक कुमार, गुरमीत सिंह, बलवीर सिंह, संजीव कुमार, रोशन सिंह, एडवोकेट अमित धवन, निर्मल, उपिदर सिंह, तेजिदर सिंह, नरिदर सैनी, गगन नागपाल, सुरेश नागपाल, गुरदीप कटोच, नवजोत कटोच, हरजिदर सिंह सोढ़ी, जगतार सिंह, अजीत सिंह, हरमिदर कौर पिकी, चरनजीत कौर, कुलविदर कौर, ऋतु अरोड़ा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी