बाबा लाल दयाल को बरसी पर किया नमन

महान संत एवं समाज सुधारक सतगुरू बाबा लाल दयाल जी की 366वीं बरसी के उपलक्ष्य में मंगलवार को बाबा लाल दयाल आश्रम रामपुर में श्रद्धालुओं ने अपने गुरुदेव को नमन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 03:52 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 03:52 PM (IST)
बाबा लाल दयाल को बरसी पर किया नमन
बाबा लाल दयाल को बरसी पर किया नमन

संवाद सहयोगी, दातारपुर : महान संत एवं समाज सुधारक सतगुरू बाबा लाल दयाल जी की 366वीं बरसी के उपलक्ष्य में मंगलवार को बाबा लाल दयाल आश्रम रामपुर में श्रद्धालुओं ने अपने गुरुदेव को नमन किया। सबसे पहले महंत रमेश दास की अध्यक्षता में विद्वान जयशंकर शास्त्री की देखरेख में वैदिक मंत्रों द्वारा हवन किया गया।

भक्तों को महंत रमेश दास ने प्रवचन करते हुए कहा कि बाबा लाल दयाल जी की दी हुई शिक्षाएं आज भी उतनी ही प्रासंगिक है, जितनी उस समय थी। उन्होंने कहा संतों का धरती पर आगमन समाज को दिशाबोध करवाने के लिए होता है और बाबा ने 300 साल के अपने दीर्घ जीवन में समाज का कुशलता से मार्गदर्शन किया।

इस अवसर पर इंद्रजीत शर्मा, नंदलाल वैद, शक्ति चंद, कुलदीप शर्मा, चंद्रशेखर शर्मा, राकेश केशी, अविनाश चंद्र, सतपाल, नरिदर, पिकी देवी, अजीत सिंह, अनीता, शीला, सुदेश कुमारी, वतन सिंह, कैप्टन रविद्र शर्मा, राज कुमार, शीला, सरिता, मांजू बाला, रमेश कुमार, शेर सिंह,चमन लाल उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी