आटोमेटिड ड्राइविग टेस्ट ट्रैक बंद

डीसी अपनीत रियात ने सोमवार को सचिव रिजनल ट्रांसपोर्ट अथारिटी प्रदीप सिंह ढिल्लों के साथ आटोमेटिड ड्राइविग टेस्ट ट्रैक का दौरा कर कोविड-19 से संबंधित हिदायतों की समीक्षा की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:57 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:57 AM (IST)
आटोमेटिड ड्राइविग टेस्ट ट्रैक बंद
आटोमेटिड ड्राइविग टेस्ट ट्रैक बंद

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : डीसी अपनीत रियात ने सोमवार को सचिव रिजनल ट्रांसपोर्ट अथारिटी प्रदीप सिंह ढिल्लों के साथ आटोमेटिड ड्राइविग टेस्ट ट्रैक का दौरा कर कोविड-19 से संबंधित हिदायतों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कोविड की मौजूदा स्थिति व लोगों की स्वास्थ्य सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ट्रैक अगले आदेश तक बंद रखने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि ट्रैक में काम करवाने के लिए आने वाले लोगों की काफी भीड़ होती है, जिसके चलते कोविड के फैलाव का खतरा बना रहता है। इसके अलावा जिला होशियारपुर की सीमा में खिलौने व खेल के सामान की दुकानें हर वीरवार को सुबह 11 से सांय पांच बजे तक खोलने के आदेश दिए। सात मई को जारी आदेशों में दर्ज कैटागिरियों के अलावा यदि कोई कैटागिरी की दुकानें रह गई हों, तो वह हर शुक्रवार सुबह 11 से सांय पांच बजे तक खुल सकती हैं जबकि बाकी पाबंदियां व छूट पहले की तरह बरकरार रहेगी। क‌र्फ्यू उल्लंघन, छह के खिलाफ मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : कोरोना वायरस के चलते सरकार की तरफ से लगाए गए नाइट क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर जिले के अलग अलग थानों में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। थाना टांडा में धर्मपाल निवासी पसवाल, थाना माडल टाऊन में बलकार सिंह निवासी गांव सकरुली थाना माहिलपुर, थाना हाजीपुर में जोगिदर पाल निवासी गांव संधवाल थाना मुकेरियां में संजीव कुमार निवासी वार्ड 14, थाना गढ़दीवाला में मुनीश कुमार निवासी संगवाल थाना दसूहा व थाना तलवाड़ा में मितिन ठाकुर वासी वार्ड चार मोहल्ला लंबड़ा थाना गगरेट जिला ऊना (हिमाचल प्रदेश) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी