कोरोना काल में सेवाएं देने वाले कर्मी सम्मानित

कोविड-19 के दौरान चब्बेवाल विधानसभा क्षेत्र में अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों को जागरूक करने की ड्यूटी देने पर कर्मचारियों को सहायक एक्साइज कमिश्नर अवतार सिंह कंग ने प्रशंसा पत्र सौंपकर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 05:45 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 05:45 AM (IST)
कोरोना काल में सेवाएं देने वाले कर्मी सम्मानित
कोरोना काल में सेवाएं देने वाले कर्मी सम्मानित

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : कोविड-19 के दौरान चब्बेवाल विधानसभा क्षेत्र में अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों को जागरूक करने की ड्यूटी देने पर कर्मचारियों को सहायक एक्साइज कमिश्नर अवतार सिंह कंग ने प्रशंसा पत्र सौंपकर सम्मानित किया। इनमें कमल कुमार खोसला, रजनीश कुमार गुलियानी, हनी राजा, एक्साइज इंस्पेक्टर मनजीत कौर, एक्साइज इंस्पेक्टर नरेश सहोता, कश्मीर सिंह, सरबजीत सिंह, ओंकार सिंह, कुलदीप सिंह, दिनेश कुमार व अंग्रेज सिंह शामिल थे। सोमवार को सहायक एक्साइज कमिश्नर कंग ने कहा कि कोविड-19 में लोगों को जागरूक करना सबसे जरूरी काम था क्योंकि केवल जागरूकता के आधार पर ही वायरस पर लगाम लग सकती थी। जब लोग घरों में बैठे थे, तब टीम के सदस्य डोर-टू-डोर जाकर मास्क लगाने व हाथों को बार-बार सैनिटाइज करने के लिए प्रेरित कर रहे थे। इतना ही नहीं, टीकाकरण के लाभ बताते हुए इस संबंधी अफवाहों को दूर करने में अहम भूमिका निभाई। कोरोना के चार मामले आए सामने, नहीं हुई कोई मौत

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : कोरोना के सोमवार को चार पाजिटिव मामले सामने आए। जबकि कोई मौत भी नहीं हुई। 24 घंटे में 1614 सैंपल लिए गए व पहले से लिए 1771 सैंपलों की रिपोर्ट प्राप्त हुई। अब कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 30,646 हो गई है। कोविड-19 के आज तक लिए गए कुल सैंपलों की संख्या 7,33,560 है। लैब से प्राप्त रिपोर्ट अनुसार 7,04,269 सैंपल नेगेटिव, 1287 सैंपलों की रिपोर्ट का इंतजार व 1206 सैंपल इनवैलेड हैं। मौतों की संख्या 975 व एक्टिव केस 12 हैं। वहीं ठीक होकर घर गए मरीजों की संख्या 29,659 है।

chat bot
आपका साथी