वकील बोले, बच्चों की कला निखारने के साथ योद्धाओं का बढ़ाएं हौसला

कोरोना महामारी से समाज को बचाने के लिए ढाल बने कोरोना वारियर्स को सलाम है। उनके जज्बे की हौसला अफजाई करें। इन्हें थैंक्स कहें व ग्रीटिग भेजें।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:15 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:15 AM (IST)
वकील बोले, बच्चों की कला निखारने के साथ योद्धाओं का बढ़ाएं हौसला
वकील बोले, बच्चों की कला निखारने के साथ योद्धाओं का बढ़ाएं हौसला

जागरण टीम, होशियारपुर : कोरोना महामारी से समाज को बचाने के लिए ढाल बने कोरोना वारियर्स को सलाम है। उनके जज्बे की हौसला अफजाई करें। इन्हें थैंक्स कहें व ग्रीटिग भेजें। यह हमारे लिए दिन रात डटे हुए हैं, हमारा भी कुछ इनके लिए फर्ज बनता है। दैनिक जागरण इन वारियर्स को सलाम कहने के लिए आपका माध्यम बन रहा है, आप अपने ग्रीटिग कार्ड जो इन वारियर्स को भेजना चाहते हैं वह तय स्थानों तक पहुंचाएं। अब इस मुहिम के साथ कुछ स्कूल भी जुड़ चुके हैं। शहर के गणमान्य, बुद्धिजीवी भी योगदान देने के लिए आगे आ रहे हैं। इसी तरह मुहिम को वकील वर्ग ने भी सराहा है और इसमें बच्चों से सहभागिता करने अपील की है ताकि हम उनका हौसला बढ़ा सकें जो बिना किसी भय, डर के हमारे, समाज व देश के लिए दिन रात महामारी से लड़ रहे हैं।

इन योद्धाओं का थैंक्स करना चाहिए, जो अपनी परवाह न किए बगैर ड्यूटी पर डटे हुए हैं। कोरोना खत्म हो सके इसलिए मेरी सबसे अपील है कि आओ इन्हें सलाम करें। खुद भी ग्रीटिग कार्ड लिखें औरों को भी कहें।

एडवोकेट एचएस सैनी कोरोना से दिन रात लड़ रहे उन योद्धाओं को सलाम करें। दैनिक जागरण की चलाई यह मुहिम सराहनीय है आओ इसका हिस्सा बनें ताकि कोरोना वारियर्स का हौसला बढ़ाया जा सके। इसमें तन मन से साथ दें।

एडवोकेट संदीप केहड़ जो हमारे लिए लड़ रहे हैं उनको भी प्रोत्साहन की जरूरत है। दैनिक जागरण की ओर से शुरू किए गए सलाम जिदगी अभियान में शामिल होने के लिए वह बच्चों से अपील करते हैं। इन योद्धाओं के नाम अपना प्यार कला के जरिए बयां करें।

एडवोकेट गौरव गर्ग सलाम जिदगी अभियान में शामिल होने के लिए बच्चों से अपील है कि इनके नाम ग्रीटिग कार्ड लिखें ताकि यह योद्धा अपने आप को अकेला न समझें। इन योद्धाओं की हौसला अफजाई करने को कर्तव्य समझें व इनका सम्मान करें।

एडवोकेट सुरिदर राणा दैनिक जागरण की ओर से शुरू किया गया ग्रीटिग काड्रस के जरिए अभियान प्रशंसनीय है। कोरोना वरियर्स के लिए शुरू हुए इस अभियान में बच्चे बढ़ चढ़कर हिस्सा लें। इन योद्धाओं की हौसला अफजाई के लिए सभी को एक साथ जुड़ना होगा।

एडवोकेट संदीप ठाकुर कोरोना की इस जंग में वालंटियर्स के लिए हौसला अफजाई जरूरी है। इससे उनमें काम करने के लिए नया जोश आएगा। लंबे समय से ड्यूटी दे रहे वारियर्स को भी प्रोत्साहन मिलेगा। दैनिक जागरण की इस मुहिम का हिस्सा बनें।

एडवोकेट हरीश किशोर इस तरह की हिस्सेदारी कोरोना से लड़ने वालों को और ताकत देगी। जहां मरीजों को खुशी मिलेगी वहीं लंबे समय से ड्यूटी दे रहे वारियर्स को शक्ति मिलेगी। वे अपील करते हैं कि बच्चे इस मुहिम में अधिक से अधिक प्रतिभागी बनें।

ए़डवोकेट दमनदीप सिंह कोरोना के हालातों से सेहत विभाग तो लड़ ही रहा है लेकिन उसे भी प्रोत्साहन की आवश्यकता है। दैनिक जागरण की ओर से शुरू किए गए सलाम जिदगी अभियान में शामिल होने के लिए वह बच्चों से अपील करते हैं।

-एडवोकेट धर्मेंद्र जज

chat bot
आपका साथी