सर्वे के मुताबिक नहीं लगाई जा रही हैं स्ट्रीट लाइटें : पार्षद नरिंदर कौर

वार्ड 16 में जो नई स्ट्रीट लाइटें लगाई जा रही हैं वह जनता की सुविधा के लिए नहीं बल्कि चहेतों को खुश करने के लिए लगाई जा रही हैं। 2019 में कंपनी की तरफ से सर्वे किया था तो उस समय वार्ड की जरूरत के अनुसार नंबर लगाए गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 06:20 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 06:20 AM (IST)
सर्वे के मुताबिक नहीं लगाई जा रही हैं स्ट्रीट लाइटें : पार्षद नरिंदर कौर
सर्वे के मुताबिक नहीं लगाई जा रही हैं स्ट्रीट लाइटें : पार्षद नरिंदर कौर

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : वार्ड 16 में जो नई स्ट्रीट लाइटें लगाई जा रही हैं वह जनता की सुविधा के लिए नहीं, बल्कि चहेतों को खुश करने के लिए लगाई जा रही हैं। 2019 में कंपनी की तरफ से सर्वे किया था, तो उस समय वार्ड की जरूरत के अनुसार नंबर लगाए गए थे। लेकिन अब लाइटें नंबरों के बजाय किसी अन्य स्थान पर लग रही हैं। इसके चलते जनता इस सुविधा से वंचित होती दिखाई दे रही है। यह बात भाजपा जिला उपाध्यक्ष व पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू व वार्ड 16 की पार्षद नरिदर कौर ने कही। नरिदर कौर ने कहा कि वार्ड में लगाई जा रही लाइटों की सार्थकता को जांचने के लिए जब वे मौके पर पहुंची तो पाया कि लाइट लगाने आए कर्मियों की तरफ से कई नंबरों को छोड़ कर नई जगह पर लाइटें लगाई जा रही हैं।

सुरेश भाटिया बिट्टू व नरिदर कौर ने कहा कि निगम के अधिकारी सत्ताधारी पार्टी के दबाव में आकर कांग्रेस के चहेतों को खुश करने की खातिर सर्वे के मुताबिक स्ट्रीट लाइटें नहीं लगवा रहे। उन्होंने नगर निगम कमिशनर व अधिकारियों से अपील की है कि सर्वे के मुताबिक नगर निगम की जिन दीवारों पर नंबर लगाए गए थे, वहां पर ही लाइटें लगवाई जाएं न कि कांग्रेस पार्टी के चहेतों को खुश करने के लिए। वार्ड की जनता भलीभांति जानती है कि लाइटें लगाने का सर्वे भाजपा की देन थी और भाजपा मेयर की अगुवाई में सर्वे हुआ था। भाटिया ने कहा कि कांग्रेस की पुरानी आदत है कि लोगों को झूठ बोलकर व गुमराह करके हमेशा वोट हासिल कर रही है और विकास के नाम पर केवल चहेतों को ही खुश किया जाता है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सर्वे के अनुसार ही समस्त वार्डों में लाइटें न लगाई गईं तो भाजपा संघर्ष का रास्ता अपनाएगी।

chat bot
आपका साथी