आम आदमी पार्टी ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया

आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को कमालपुर चौक में पंजाब सरकार व शिक्षा के नाम पर चल रहे माफिया राज के विरुद्ध प्रदर्शन संदीप सैनी की अध्यक्षता में किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 04:45 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 04:45 AM (IST)
आम आदमी पार्टी ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया
आम आदमी पार्टी ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को कमालपुर चौक में पंजाब सरकार व शिक्षा के नाम पर चल रहे माफिया राज के विरुद्ध प्रदर्शन संदीप सैनी की अध्यक्षता में किया। पदाधिकारियों ने पंजाब सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए शिक्षा के नाम पर चल रही लूट के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया। संदीप सैनी ने कहा कि स्कूल माफिया भारी भरकम फीसों के अलावा एनुअल चार्जेस के नाम पर लोगों का आर्थिक शोषण करने पर तुले हुए हैं। अजय वर्मा ने कहा कि पंजाब में कैप्टन सरकार अपना नैतिक आधार खो हो चुकी है। अगर सरकार और जिला प्रशासन ने इस ओर कोई कार्रावाई न की तो बड़े स्तर पर आंदोलन होगा। इस अवसर पर खुशीराम धीमान, युवा नेता संजय राजपुरोहित, अजैब सिंह, तरुण गुप्ता, अजय कुमार सैनी, रंजीत सिंह, नीतीश कुमार, निशू, रंजीत सिंह सहोता, सचिन होंडा, चरणजीत सिंह, चन्नी, सुरेंद्र सिंह उपस्थित थे। बिजली बिल के नाम पर जजिया टैक्स वसूल रही सरकार : निर्मल पहलवान

संवाद सहयोगी, दातारपुर : आसफपुर में शक्ति सिंह की अध्यक्षता में समारोह आयोजित किया गया। इसमें आम आदमी पार्टी के जिला स्पो‌र्ट्स विग के जिलाध्यक्ष निर्मल सिंह अंतरराष्ट्रीय पहलवान ने कहा कि पंजाब के लोगों पर बिजली बिलों के नाम पर सरकार ने जजिया कर लगाया हुआ है जबकि दिल्ली में लोगों को निश्शुल्क बिजली व पानी की सुविधा दी जा रही है। पहलवान ने कहा, पंजाब में जल्द आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और लोगों को तत्काल प्रभाव से बिजली बिलों से छुटकारा मिलेगा। उन्होंने कहा, कंडी क्षेत्र में लोग पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं। इस मौैके शक्ति सिंह, राम सिंह, अश्वनी कुमार, काबल सिंह, रेखा रानी, सतविदर कौर, कमलजीत, सीमा व सुरिदर उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी