शादी समागम से दस वर्षीय बच्चे ने तीन लाख की नकदी व डेढ लाख के जेवरात से भरा पर्स चुराया

गढ़शंकर-होशियारपुर मार्ग पर गांव गोलियां के निकट एक पैलेस में से विवाह समागम दौरान करीब दस वर्षीय बचे ने साढ़े तीन लाख नकदी व डेढ लाख के सर्वण आभूषणों से भरा पर्स चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:20 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:20 PM (IST)
शादी समागम से दस वर्षीय बच्चे ने तीन लाख की नकदी व डेढ लाख के जेवरात से भरा पर्स चुराया
शादी समागम से दस वर्षीय बच्चे ने तीन लाख की नकदी व डेढ लाख के जेवरात से भरा पर्स चुराया

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर : गढ़शंकर-होशियारपुर मार्ग पर गांव गोलियां के निकट एक पैलेस में से विवाह समागम दौरान करीब दस वर्षीय बच्चे ने साढ़े तीन लाख नकदी व डेढ लाख के सर्वण आभूषणों से भरा पर्स चोरी कर लिया। पीड़ित सविता रानी पत्नी राम लुभाया निवासी आनंद नगर, गढ़शंकर ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसकी लड़की की शादी का समागम मैनोर पैलेस में थी। सविता के मुताबिक के उसके पास जो पर्स था। उसमें करीब तीन लाख की नकदी। जिसमें शगुन के पैसे भी थे और करीव डेढ लाख के स्वर्ण आभूषण थे। समागम के दौरान उसने पर्स को एक साईड पर रखा था तो कुछ ही समय में देखा तो पर्स गायब था। एसएचओ गढ़शंकर ईकबाल सिंह ने संपर्क करने पर कहा कि सीसीटीवी फुटेज व विडीओग्राफी को चेक कर पूरे मामले की जांच कर पूरी घटना का पर्दाफाश शीध्र कर दिया जाएगा। सीसीटीवी कैमेरे की फुटेज में करीब दस वर्षीय लड़का पर्स चुराता आ रहा नजर: सविता रानी अपने रिशतेदारों के साथ सोफे पर बैठी है तो एक करीव दस वर्षीय अपटूडेट बच्चा ध्यान से उधर देख रहा था। जैसे ही वह किसी से मिलने के लिए साथ बैठे लोगो के साथ खड़ी हुई तो उक्त बच्चा तेजी से वहां पहुंचा और पर्स उठा कर पैलेसे के बाहर की और भागा। जिससे साफ हो रहा है कि उक्त बच्चे के साथ कुछ लोग और भी होंगे। टिप्पर की चपेट में आने से दो लोग घायल

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : वीरवार रात करीब आठ बजे तलवाड़ा-दौलतपुर रोड पर हालेड मोड़ के पास तेज रफ्तार टिप्पर की चपेट में आने से दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान सिकंदर सिंह निवासी गांव भोल बुद्धमानिया और अजीत कुमार निवासी हालेड के रूप में हुई है। इन्हें इलाज के लिए तलवाड़ा के बीबीएमबी अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए सिविल अस्पताल दसूहा रेफर कर दिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अजमेर सिंह ने बताया की वीरवार रात को दौलतपुर की तरफ से एक टिप्पर बड़ी तेजी से आ रहा था। उस वक्त घायल सिकंदर सिंह और अजीत सिंह अपनी दुकान के बाहर खड़े हुए थे, तभी उक्त टिप्पर चालक ने लापरवाही से टिप्पर उनके ऊपर चढ़ा दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं तलवाड़ा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ारोपी टिप्पर चालक चमकोर सिंह निवासी गांव बाजीदगढ़ थाना अहमदगढ़ जिला मलेरकोटला के विरुद्ध आईपीसी की धारा 279, 337 और 338 के अधीन मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी