शराब पीने से मना किया तो पति ने गुस्से में निगला जहर

शराब पीने के आदी पति को जब पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति ने गुस्से में जहर निगल आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसे आस पड़ोस के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। व्यक्ति की पहचान सुखविदर कौर निवासी पंडोरी बाबा दास के रुप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:26 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:26 PM (IST)
शराब पीने से मना किया तो पति ने गुस्से में निगला जहर
शराब पीने से मना किया तो पति ने गुस्से में निगला जहर

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : शराब पीने के आदी पति को जब पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति ने गुस्से में जहर निगल आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसे आस पड़ोस के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। व्यक्ति की पहचान सुखविदर कौर निवासी पंडोरी बाबा दास के रुप में हुई है। अस्पताल में उपचाराधीन सुखविदर सिंह की पत्नी सुरजीत कौर ने बताया कि उसका पति आटो चलाता है। जिससे मुश्किल से गुजारा हो पाता है, ऊपर से पति पति शराब पीने का आदी है। वह हर रोज शराब पीते हैं। उसने पति को बहुत समझाने की कोशिश की परंतु उसका पति मानने को तैयार नहीं है। गत दिवस भी उसका पति शराब पीकर घर आया। जब उसने उसे खाना दिया तो उसने खाने में कमियां निकालनी शुरु कर दीं और इसके बाद उससे बहस करने लगा। उसने पति को फिर समझाया कि शराब न पीए। जिसपर उसके पति ने गली गलौज करना शुरु कर दिया और तैश में आकर जहर निगल लिया। पति की हालत खराब होता देख उसने शोर मचाया और आस पड़ोस के लोगों की मदद से पति को अस्पताल लेकर पहुंची जहां उसका उपचार चल रहा है। 45 किलोग्राम चूरा पोस्त सहित एक आरोपित काबू

संवाद सहयोगी, दसूहा: नशे की तस्करी के मामले में दसूहा पुलिस ने तीन आरोपितों को 45 किलोग्राम चूरा पोस्त सहित काबू किया है। आरोपितों की पहचान तजिदंर सिंह, तीर्थ सिंह व सिमरनजोत सिंह, नई आबादी, लुधियाना के रुप में हुई है। एएसआई रछपाल सिंह ने बताया कि गत दिवस उन्होंने काला मोड़, दसूहा के पास नाकेबंदी की थी। इस दौरान उन्होंने उक्त आरोपितों को जोकि कार पर जा रहे थे। शक के आधार पर रोककर जब उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 45 किलोग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी