नियमों का उल्लंघन करने पर अभी तक 96 मामले दर्ज

डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीमों की ओर से शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में संबंधित पार्षदों की मौजूदगी में लोगों को जरूरी सावधानियां अपनाने व बिना जरूरी काम के न घूमने संबंधी प्रेरित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 03:59 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 06:00 AM (IST)
नियमों का उल्लंघन करने पर अभी तक 96 मामले दर्ज
नियमों का उल्लंघन करने पर अभी तक 96 मामले दर्ज

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीमों की ओर से शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में संबंधित पार्षदों की मौजूदगी में लोगों को जरूरी सावधानियां अपनाने व बिना जरूरी काम के न घूमने संबंधी प्रेरित किया गया। एसएसपी नवजोत सिंह माहल की ओर से अधिक लोगों को कोरोना वायरस की दूसरी लहर से सावधान करने के उद्देश्य से जागरूकता अभियान चलाया है। इसके चलते डीएसपी (मुख्यालय) गुरप्रीत सिंह गिल, डीएसपी (सिटी) सतिदर कुमार, डीएसपी जसप्रीत सिंह व डीएसपी माधवी शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने सेशन चौक, कमालपुर चौक, सरकारी कालेज चौक, प्रभात चौक, फगवाड़ा चौक, बस स्टैंड, बहादुरपुर चौक, शिमला पहाड़ी चौक आदि क्षेत्रों में पार्षदों की मौजूदगी में लोगों को कोरोना की गंभीर होती जा रही स्थिति से परिचित करवाया।

पुलिस टीमों ने लोगों को सरकार व स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हिदायतों का पालन करने में किसी भी प्रकार की लापरवाही न दिखाने की अपील करते हुए कहा कि समय पर जरूरी सावधानी अपनाने से ही कोरोना के खिलाफ दोबारा फतेह की जा सकती है। जनहित के मद्देनजर मास्क पहनने, एक दूसरे से बनती दूरी बनाकर रखने समेत हाथ सैनिटाइज करने में अनदेखी नहीं करनी चाहिए व बिना किसी कारण यातायात से भी गुरेज करना चाहिए। उन्होंने लोगों को अपील की कि नाइट क‌र्फ्यू का उल्लंघन न करें। इस दौरान डीएसपी माधवी शर्मा ने बताया कि पुलिस की ओर से लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ हिदायतों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी अमल में लाई जा रही है। एक मई से लेकर अब तक हिदायतों का उल्लंघन करने संबंधी 96 मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

chat bot
आपका साथी