सरकार ने 781 करोड़ का पैकेज ठंडे बस्ते में डाला : रामपाल शर्मा

शिवसेना बाला साहेब ठाकरे के पंजाब अध्यक्ष योगराज शर्मा के दिशा-निर्देशों के अनुसार एक बैठक मंडल भंगाला में सचिव राहुल ठाकुर की देखरेख में की गई। बैठक में विशेष रूप में पंजाब प्रदेश संगठन मंत्री रामपाल शर्मा पंडित किशन चंद दोआबा अध्यक्ष जिला संयोजक विनी ठाकुर और नगर प्रमुख मुकेरियां सौरव उपस्थित रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 10:03 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 10:03 PM (IST)
सरकार ने 781 करोड़ का पैकेज ठंडे बस्ते में डाला : रामपाल शर्मा
सरकार ने 781 करोड़ का पैकेज ठंडे बस्ते में डाला : रामपाल शर्मा

संवाद सहयोगी, मुकेरियां : शिवसेना बाला साहेब ठाकरे के पंजाब अध्यक्ष योगराज शर्मा के दिशा-निर्देशों के अनुसार एक बैठक मंडल भंगाला में सचिव राहुल ठाकुर की देखरेख में की गई। बैठक में विशेष रूप में पंजाब प्रदेश संगठन मंत्री रामपाल शर्मा, पंडित किशन चंद दोआबा अध्यक्ष, जिला संयोजक विनी ठाकुर और नगर प्रमुख मुकेरियां सौरव उपस्थित रहे। रामपाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले काफी समय से शिवसेना बाला साहेब ठाकरे आतंकवाद पीड़ित परिवारों के लिए 781 करोड़ के पैकेज के लिए संघर्ष कर रही है।

इस बाबत समय-समय पर प्रदेश की सरकारों को भी अवगत कराया जा रहा है, बावजूद इसके न तो केंद्र और न ही राज्य सरकार ने इस पर संज्ञान लिया है। उक्त पैकेज आतंकवाद पीड़ित परिवारों जिसमें हिदू- सिख, पैरामिलिट्री फोर्सेस और पुलिस के शहीद जवानों के लिए बनाए गए थे। लेकिन सभी सरकारों द्वारा यह पैकेज सिर्फ फाइलों तक सीमित कर दिया गया है। शिवसेना बाला साहब ठाकरे जल्दी ही नवनियुक्त पंजाब प्रदेश के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को इस संबंध में एक पत्र भेजेगी। जिसमें इस मांग को पूरा करने के लिए प्रार्थना की जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब में रहने वाले हिदू भाईचारे ने यह महसूस किया है कि किसी भी सरकार ने पंजाब के हिदू और पंजाबियों के लिए इस पैकेज को रिलीज नहीं करवाया है। शिवसेना बालासाहेब ठाकरे नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी से उम्मीद करती है कि वह इस पैकेज को रिलीज कर हिदू समाज का दिल जीतने की कोशिश करेंगे। इस मौके पर गोल्डी ठाकुर, राजन, अभी, शैंकी, सचिन, अभिनव, गोपी, प्रमोद आदि कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

chat bot
आपका साथी