नंगली में तीन महिलाएं और युवक कोरोना पॉजिटिव

जिले में गांव नंगली के अलावा कहीं भी कोरोना के केस नहीं आ रहे। यूं कहें कि कोरोना पर लगाम लग गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 11:48 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 11:48 PM (IST)
नंगली में तीन महिलाएं और युवक कोरोना पॉजिटिव
नंगली में तीन महिलाएं और युवक कोरोना पॉजिटिव

जागरण संवाददाता, होशियारपुर, टांडा, गढ़शंकर : जिले में गांव नंगली के अलावा कहीं भी कोरोना के केस नहीं आ रहे। यूं कहें कि कोरोना पर लगाम लग गई है। बुधवार को भी गांव नंगली में तीन कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। जिन्हें सिविल अस्पताल होशियारपुर में भर्ती करवाया गया है।

बुधवार को लिए गए सैंपलों में से 213 सैंपलों की रिपोर्ट आई है जिसमें से तीन केस पॉजिटिव पाए गए। मंगलवार को भी दो केस पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं बुधवार को 210 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए हैं। सिविल सर्जन होशियारपुर डॉ. जसवीर सिंह ने बताया कि जिला में अब-तक 3022 सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 2438 सैंपल नेगेटिव पाए गए हैं। जिला में अब-तक कुल पॉजिटिव केसों की संख्या 134 हो गई है। जिला में लिए गए कुल सैंपलों में से 423 सैंपलों की रिपोर्ट का स्वास्थ्य विभाग की टीम को इंतजार है। अब-तक लिए सैंपलों में से 29 सैंपल इनवेलेड पाए गए हैं। जिला में अब-तक 107 मरीज कोरोना की जंग जीतकर घर लौट चुके हैं और इस समय पर जिला में 21 एक्टिव केस हैं।

नंगली जलालपुर को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। इस गांव में लगातार तीन दिन से केस सामने आ रहे हैं। इससे पहले सोमवार को आठ पॉजिटिव केस सामने आए थे जबकि मंगलवार को दो केस सामने आए थे। वहीं बुधवार को तीन और केस पॉजिटिव आए। केवल नंगली में अब-तक 28 केस पॉजिटिव सामने आ चुके हैं।

chat bot
आपका साथी