ट्रक-स्कूटी की टक्कर से 20 वर्षीय युवती की मौत, दूसरी घायल

गढ़शंकर-होशियारपुर सड़क पर ट्रक स्कूटी की टक्कर में एक युवती की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 06:45 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 06:45 AM (IST)
ट्रक-स्कूटी की टक्कर से 20 वर्षीय युवती की मौत, दूसरी घायल
ट्रक-स्कूटी की टक्कर से 20 वर्षीय युवती की मौत, दूसरी घायल

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर : गढ़शंकर-होशियारपुर सड़क पर ट्रक स्कूटी की टक्कर में एक युवती की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मृतका की पहचान फूलमनी (20) वासी पनाम के रूप में हुई है जबकि अमनदीप कौर घायल है। हादसा उस समय हुआ जब फूलमनी सहेली अमनदीप के साथ किसी काम से मार्केट में आई थी। इस दौरान जैसे ही एसबीआइ बैंक के पास पहुंची तो स्कूटी की एक ट्रक जिसे गुरप्रीत सिंह वासी भंबिया चला रहा था के साथ टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि फूलमनी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और अमनदीप गंभीर घायल हो गई। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और ट्रक चालक गुरप्रीत सिंह वासी भंबिया को गिरफ्तार कर लिया है।

तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, चालक घायल

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : तलवाड़ा-हाजीपुर रोड पर अड्डा झीर दी खुही के पास तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी पहचान पुनीत शर्मा पुत्र विनोद कुमार वासी नमोली हार के रूप में हुई है। लोगों ने उसे तुरंत हाजीपुर अस्पताल दाखिल करवाया। मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी तलवाड़ा अजमेर सिंह चाहल ने बताया कि पुनीत शर्मा कार में निजी काम से दातारपुर की तरफ जा रहा था और जैसे ही वह झीर दी खुही के पास पहुंचा तो कार का संतुलन बिगड़ गया और कार पेड़ से टकरा गई। इस कारण वह गंभीर घायल हो गया। हाजीपुर अस्पताल में पुनीत की हालत गंभीर देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी