165 ग्राम नशीला पाउडर व 10 ग्राम हेरोइन बरामद

नशा तस्करों के खिलाफ छेड़े विशेष अभियान के दूसरे दिन जिले के अलग-अलग थानों की पुलिस ने दो महिलाओं सहित दस लोगों को काबू किया है। आरोपितों से 175 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 06:30 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 06:30 AM (IST)
165 ग्राम नशीला पाउडर व 10 ग्राम हेरोइन बरामद
165 ग्राम नशीला पाउडर व 10 ग्राम हेरोइन बरामद

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : नशा तस्करों के खिलाफ छेड़े विशेष अभियान के दूसरे दिन जिले के अलग-अलग थानों की पुलिस ने दो महिलाओं सहित दस लोगों को काबू किया है। आरोपितों से 175 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया है। हाजीपुर, मुकेरियां, चब्बेवाल, थाना सदर होशियारपुर, मेहटियाना, माहिलपुर व हरियाना में मामले दर्ज किए गए हैं। हाजीपुर थाना में तैनात एएसआइ पवन कुमार ने नहर खुड्डा के पास नाकेबंदी के दौरान नवप्रीत सिंह उर्फ कालू वासी हियातपुर थाना मुकेरियां को 25 ग्राम नशीले पाउडर सहित गिरफ्तार किया है। मुकेरियां थाना में तैनात एएसआइ गुरमीत सिंह ने कमेटी पार्क के पास गश्त के दौरान रघुवीर सिंह उर्फ रघु वासी वार्ड नंबर सात, मोहल्ला गुडियां, शिवाला को 25 ग्राम नशीले पाउडर सहित गिरफ्तार किया। थाना चब्बेवाल के एएसआइ सतीश कुमार ने भीलोवाल के पास नाकेबंदी के दौरान सतविंदर सिंह वासी गांल टोहलियां को 22 ग्राम नशीले पाउडर सहित गिरफ्तार किया। थाना सदर में तैनात एएसआइ बलवीर सिंह ने आमदवाल के पास नाकेबंदी के दौरान दो मोटरसाइकिल सवार नसीब कुमार वासी कोटला गौंसपुर और मनजीत सिंह वासी गांव अज्जोवाल से 15-15 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया। मेहटियाना थाना के एसआइ जसकरन सिंह ने हारटा चोअ के पास बलविदर कौर वासी हारटा को 15 ग्राम नशीला पदार्थ सहित काबू किया। माहिलपुर थाना में तैनात एसआइ रणजीत कुमार ने कर्म होटल के पास नाकेबंदी के दौरान कुलवंत कौर वासी बीडीओ कालोनी माहिलपुर से 10 ग्राम हेरोइन बरामद की। इसी तरह थाना हरियाना के एएसआइ जसवीर सिंह ने बस्सी उमर खां के 48 ग्राम नशीला पदार्थ सहित राकेश कुमार उर्फ मनी निवासी वार्ड नंबर सात हरियाना हाल निवासी गांव भीखोवाल को गिरफ्तार किया है।

नहीं बख्शे जाएंगे नशा तस्कर : एसएसपी होशियारपुर

इस संबंध में एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने बताया कि नशे के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। नशा तस्करों को बर्दाश्त नहीं जाएगा। उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि यदि कोई नशा तस्करी करता है तो उसकी जानकारी पुलिस को दें और पहचान गुप्त रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों की मदद से ही इस मुहिम को और बल मिलेगा और नशे को समाप्त किया जा सकेगा।

chat bot
आपका साथी