13 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया

मेहटियाना पुलिस ने देर शाम व्यक्ति को 13 बोतल अवैध शराब सहित काबू कर मामला दर्ज किया है। उसकी पहचान मनजोत माडला वासी पंडोरी कद थाना मेहटियाना के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:25 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:25 AM (IST)
13 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया
13 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : मेहटियाना पुलिस ने देर शाम व्यक्ति को 13 बोतल अवैध शराब सहित काबू कर मामला दर्ज किया है। उसकी पहचान मनजोत माडला वासी पंडोरी कद थाना मेहटियाना के रूप में हुई है। थाना प्रभारी देस राज ने बताया कि एएसआइ सुरिदर पाल चेकिग के लिए पंडोरी कद की तरफ जा रहे थे। गांव मुख्लियाना के पास एक व्यक्ति सड़क पर पैदल ही कंधे पर प्लास्टिक बोरा रखकर आ रहा था जो पुलिस को देख कच्चे रास्ते की तरफ जाने लगा। उसे रुकने का इशारा किया, तो बोरा गिरा कर भागने लगा। इसके बाद उसे काबू करके बोरे की तलाशी ली गई जिसमें से 13 बोतल अवैध शराब बरामद हुई।

चार सौ प्रतिबंधित गोलियों सहित दो काबू

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : सदर पुलिस ने सोमवार देर रात चार सौ प्रतिबंधित गोलियों सहित दो लोगों को काबू कर मामला दर्ज किया है। उनकी पहचान जतिदर कुमार उर्फ शिवम निवासी मुक्खोमजारा और विलास आनंद निवासी लंबी गली बहादुरपुर थाना सिटी होशियारपुर के रूप में हुई है। एएसआइ दलजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ थाना सदर से चेकिग के संबंध में शेरगढ़ की तरफ जा रहे थे कि जैसे ही मोहल्ला ज्ञान इंक्लेव के पास पहुंचे, तो गली नंबर तीन से एक स्कूटर सवार तेजी से चला आ रहा था जो पुलिस को देख एक दम वापस जाने लगा। पुलिस ने रुकने का इशारा किया जिस पर उक्त युवक भागने की कोशिश करने लगा तो पुलिस ने साथी पुलिस कर्मचारियों की मदद से काबू करके स्कूटर की डिग्गी की तलाशी ली जिसमें से चार सौ प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी