गढ़दीवाला में 1200 लोगों की हो चुकी वैक्सीनेशन

पंजाब सरकार की हिदायतों अनुसार सिविल डिस्पेंसरी में कोरोना महामारी के बचाव संबंधी पहले पड़ाव के लिए टीकाकरण का काम जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 31 Mar 2021 07:05 AM (IST) Updated:Wed, 31 Mar 2021 07:05 AM (IST)
गढ़दीवाला में 1200 लोगों की हो चुकी वैक्सीनेशन
गढ़दीवाला में 1200 लोगों की हो चुकी वैक्सीनेशन

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला : पंजाब सरकार की हिदायतों अनुसार सिविल डिस्पेंसरी में कोरोना महामारी के बचाव संबंधी पहले पड़ाव के लिए टीकाकरण का काम जारी है। इस संबंधी ग्रामीण मेडिकल अफसर डा. निर्मल सिंह ने बताया कि सिविल सर्जन होशियारपुर रणजीत व एसएमओ भूंगा डा. मनोहर लाल के निर्देशों पर 15 मार्च से 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को पहले पड़ाव का टीकाकरण शुरू किया जा चुका है। अब तक 1200 के करीब लोगों को टीके लगाए जा चुके हैं। उन्होंने लोगों को अपील करते हुए कि वैक्सीन का टीका कोरोना महामारी से लड़ने की इम्यूनिटी पावर को बढ़ाता है इसलिए यह लगवाना बहुत जरूरी है। वही थाना गढ़दीवाला के सब इंस्पेक्टर सतपाल सिंह ने लोगों को कोरोना महामारी के बचाव संबंधी जागरूक किया। इस अवसर पर एएनएम हरजिदर सिंह, एएनएम सुरेंद्र कौर, एएनएम जसविदर कौर, एएनएम भूपेंद्र कौर, एएनएम प्रवीण कौर, एएनएम रूपिदर कौर, सीएचओ रूपेंद्र जीत कौर, सीएचओ मनप्रीत कौर, मनजिदर सिंह, अरपिदर सिंह, गुरजिदर सिंह, जगदीप सिंह, सरताज सिंह, राजविदर कौर, रमनदीप कौर, राजेंद्र कौर, अमृता, प्रवीण, सोमा देवी, परमजीत कौर, सुरजीत सिंह जौहल मौजूद रहे।

कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूक

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला : पंजाब पुलिस ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए मुहिम को आरंभ कर दिया है। इसके चलते डीएसपी टांडा दलजीत सिंह खक की अगुवाई में गढ़दीवाला के नजदीकी गांव बडियाला में सब इंस्पेक्टर सतपाल सिंह जलोटा ने पब्लिक मीटिग की। इस दौरान सब इंस्पेक्टर सतपाल सिंह जलोटा ने लोगों को कहा कि महामारी से बचने के लिए बाहर जाते वक्त हमेशा मुंह पर मास्क लगाएं। इसके अलावा शारीरिक दूरी व समय-समय पर सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें। उन्होंने लोगों से यह भी अपील करते हुए कहा कि रात नौ से सुबह 5 बजे तक क‌र्फ्यू के दौरान घरों में ही रहें। इस अवसर पर नंबरदार सोहन सिंह, मास्टर गुरचरण सिंह, बलविदर सिंह, चैंचल सिंह, बलदेव सिंह, सूबेदार कृष्ण सिंह, सुरजीत सिंह, सुखदेव सिंह, ज्ञानी बलवीर सिंह, मलकीत सिंह व बिदर कुमार हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी